रोहित शर्मा का वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच में ना खेलने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा का वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच में ना खेलाने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल 

रोहित शर्मा का वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच में ना खेलाने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं. जहाँ पर भारतीय टीम ने पहले एकदिवसीय सीरीज में और टी-20 सीरीज में जीत दर्ज की थी. अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज में टेस्ट सीरीज खेल रही है. जहाँ पर पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली में रोहित शर्मा को मौका नहीं दिया. अब इस पर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाए हैं.

रोहित शर्मा को विराट कोहली ने किया टीम से बाहर

रोहित शर्मा का वेस्टइंडीज के पहले टेस्ट मैच में ना खेलाने पर आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल 1

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया है. जिसके कारण सभी लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. इसके साथ ही विराट कोहली ने रविचंद्रन अश्विन को भी टीम से बाहर रखा. इस फैसले के सभी पूर्व खिलाड़ी आलोचना कर रहे हैं.

क्योंकी अश्विन के बाहर करने के बाद कुलदीप यादव को भी मौका नहीं दिया है. एंटिगा का मैदान तीसरे दिन के बाद स्पिन को मदद करने लगती है. रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद की ख़बरें अब एक बार फिर से आम हो रही है. भारतीय टीम ने इस मैच में केएल राहुल को एक और मौका दिया है.

आकाश चोपड़ा ने उठाए सवाल विराट के प्लेइंग इलेवन पर

रोहित शर्मा

अब इस टीम पर सवाल उठाते हुए पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाते हुए कहा कि

” अब ये बात सही साबित हो चुकी है कि तीनो फ़ॉर्मेट में खेलने वाले मात्र दो खिलाड़ी भारतीय टीम में शामिल है. पहला विराट कोहली और दूसरा जसप्रीत बुमराह. पंड्या, जडेजा और पंत भी ऐसा करने के पास भी  हैं, लेकिन अभी तक उनकी जगह तीनो फ़ॉर्मेट में पूरी तरह से पक्की नहीं है. बाकी सब लोग टीम से अंदर और बाहर होते रहते हैं.”

भारत की टीम को आज स्थिति मजबूत करनी होगी

रोहित शर्मा

इस मैच में भारतीय टीम के शुरूआती ओवरों में जल्दी विकेट गिर गये. जिसमें विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा का भी विकेट शामिल था. हालाँकि अजिंक्य रहाणे ने एक छोर संभाले रखा. रहाणे ने 81 रन बनाए इसके साथ ही उन्होंने भारतीय टीम को दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट गँवा कर 203 रन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

Related posts

1 Comment

Comments are closed.