IPL 2020: मुंबई इंडियंस की पहले मैच के लिए आकाश चोपड़ा ने बतायी प्लेइंग इलेवन, दिग्गज को नहीं दी जगह 1

क्रिकेट जगत की सबसे बेहतरीन टी20 क्रिकेट लीग में से एक आईपीएल के इस सीजन का आगाज होने जा रहा है। 19 सितंबर को आईपीएल 13 की शुरुआत हो रही है। जिसमें उद्घाटन मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आमने-सामने होंगी। इस मैच को लेकर हर किसी की नजरें लगी हुई हैं।

पहले मैच में सीएसके और मुंबई की प्लेइंग इलेवन पर नजरें

पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले इस मैच को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। पूर्व क्रिकेटर्स अपनी राय व्यक्त कर रहे हैं।

IPL 2020: मुंबई इंडियंस की पहले मैच के लिए आकाश चोपड़ा ने बतायी प्लेइंग इलेवन, दिग्गज को नहीं दी जगह 2

दोनों ही टीमों के बीच एक बड़ा ही शानदार मैच देखने को मिलेगा। लेकिन हर किसी की खास नजरें तो दोनों ही टीमों के पहले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन पर टिकी हैं। हर कोई देखना चाहता है कि किस कॉम्बिनेशन के साथ उतरेंगी।

आकाश चोपड़ा ने चुनी मुंबई की प्लेइंग इलेवन

मुंबई इंडियंस की बात करें तो उन्होंने इस बार कुछ खिलाड़ियों को शामिल किया है। ऐसे में उनकी प्लेइंग इलेवन देखना बड़ा ही रोचक रहेगा। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर और क्रिकेट एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन चुनी है।

आईपीएल

IPL 2020: मुंबई इंडियंस की पहले मैच के लिए आकाश चोपड़ा ने बतायी प्लेइंग इलेवन, दिग्गज को नहीं दी जगह 3

आकाश चोपड़ा ने अपने विचार से बताया कि मुंबई इंडियंस की टीम कैसी हो सकती है। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा कि

उनके लिए ओपनर के तौर पर कप्तान रोहित शर्मा के साथ साउथ अफ्रीकाई बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक होने चाहिए। अगर ये दोनों बल्लेबाज टीम को तूफानी शुरुआत दे देते हैं तो फिर मुंबई की टीम किसी भी लक्ष्य को हासिल कर सकती है और बड़े स्कोर विपक्षी टीम के खिलाफ खड़ा कर सकती है।”

टीम में दी चार ऑलराउंडर्स को जगह

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने मुंबई की टीम में नंबर तीन पर ईशान किशन, नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव को स्थान दिया। इसके बाद कीरोन पोलार्ड को नंबर 5 पर माना। वहीं यहां से आगे क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या और नाथन कूल्टर नाइल को रखा। यानि उन्होंने पोलार्ड और इन तीनों के साथ कुल 4 ऑलराउंडर चुने।

Hardik used the time to improve his game: krunal

इस टीम में आकाश चोपड़ा ने इनके अलावा 3 प्रोपर गेंदबाजों को शामिल किया है। जिसमें स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी राहुल चाहर तो वहीं दो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट को चुना।

इस तरह से है आकाश चोपड़ा के द्वारा चुनी मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा, क्विंटन डी कॉक, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट