आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने की हुई कोशिश, कुछ ऐसे दिया आकाश ने जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने की हुई कोशिश, चोपड़ा ने वापस दिया करारा जवाब 

आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने की हुई कोशिश, चोपड़ा ने वापस दिया करारा जवाब

पूर्व भारतीय खिलाडी आकाश चोपड़ा द्वारा क्रिकेट की रोचक कमेंटरी की कई बार सराहना करते हैं, उनके फैन्स उनको लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, अक्सर आकाश चोपड़ा मैच के दौरान खिलाड़ियों की अप्नेव ढंग से मौज भी लेते हैं, लेकिन इस बार कुछ उल्टा ही हुआ, ट्विटर पर उनके एक फैन ने उन पर तंज कसने की कोशिश कि जिसके बाद आकाश चोपड़ा ने बड़े मजेदार ढंग से उसको जवाब दिया है.

आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने की हुई कोशिश, चोपड़ा ने वापस दिया करारा जवाब 1

आकाश चोपड़ा पर फैन ने कसा तंज

आकाश चोपड़ा को ट्रोल करने की हुई कोशिश, चोपड़ा ने वापस दिया करारा जवाब 2

ट्विटर पर एक प्रशंसक ने अपने छोटे क्रिकेट करियर के लिए चोपड़ा का मजाक उड़ाया. उस फैन को लगता है कि टिप्पणीकार, विश्लेषक या आलोचक बनना आसान है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा कमेंटेटर बनने के लिए दो या तीन इंटरनेशनल मैच खेलने होंगे.

इसके बाद आकश चुप नहीं हुए बल्कि ऐसा जवाब दिया जिससे उस आलोचक का मुहं बंद हो गया, ट्रोल करने वाले को करारा जवाब देने के लिए आकाश ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया। पूर्व खिलाड़ी के अनुसार, 1.3 बिलियन आबादी वाले देश में 296 भारतीय टेस्ट क्रिकेटरों में से एक होना आसान नहीं है. उन्होंने यह कहकर ट्रोलर का मज़ाक भी उड़ाया कि उन्हें उनके अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू पर वह कमेन्ट्री करना चाहते हैं.

भारतीय टीम के साथ जुड़े हुए हैं आकाश

आकाश चोपड़ा

टीम इंडिया वर्तमान में रांची में एमएस धोनी के गृहनगर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला का तीसरा और अंतिम टेस्ट खेल रही है. आकाश भी कमेंटेटर्स पैनल का हिस्सा थे. अनुभवी भारतीय विकेटकीपर की नकल करने के लिए, उसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पूर्व क्रिकेटर को स्थानीय लड़के के पारंपरिक “हेलिकॉप्टर” शॉट खेलते हुए देखा गया था.

आकाश चोपड़ा एक असाधारण क्रिकेटर नहीं थे, लेकिन अपने कमेंटरी कौशल और खेल विश्लेषण के लिए प्रसिद्ध हैं. उन्होंने 2003 में टीम इंडिया के लिए अपनी शुरुआत की और अपने करियर में आने से पहले 10 टेस्ट मैच खेले. आगरा का पूर्व खिलाड़ी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बहुत सक्रिय रहता है. 42 वर्षीय आईपीएल के उद्घाटन सत्र में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेले.

Related posts