जेसन बेहरेनडॉर्फ की जगह मुंबई ने मिचेल मैक्लेनघन को किया शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान 

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान

आईपीएल इतिहास की अगर कोई सबसे मजबूत टीम रही है तो वह मुंबई इंडियन की टीम रही है. मुंबई इंडियन की टीम ने तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया हुआ है.

7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल 2018 के लिए भी मुंबई इंडियन की टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

मुंबई के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ चोटिल होकर हुए बाहर 

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान 1

आईपीएल 2018 से पहले मुंबई इंडियन की टीम के लिए उस समय एक बहुत बुरी खबर आई जब मुंबई इंडियन के तेज गेंदबाज युवा तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ अपनी चोट के चलते आईपीएल 2018 से बाहर हो गये है.

आपकों बता दे, कि आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के युवा तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को नीलामी में 1 करोड़ रूपये की कीमत देकर खरीदा था.

मुंबई ने बेहरेनडॉर्फ की जगह मिचेल मैक्लेनघन को किया शामिल

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान 2

जेसन बेहरेनडॉर्फ के चोटिल होने के बाद अब मुंबई इंडियन की टीम ने अपने पुराने सदस्य व न्यूजीलैंड टीम के तेज गेंदबाज मिचेल मैक्लेनघन को शामिल कर लिया है.

आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियन की टीम ने मिचेल मैक्लेनघन को आईपीएल 2018 की नीलामी में नजरंदाज कर दिया था, लेकिन अब एकबार फिर जेसन बेहरेनडॉर्फ के आईपीएल से बाहर होने के बाद मिचेल मैक्लेनघन को अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

आपकों बता दे, कि मुंबई इंडियन की टीम के लिए मिचेल मैक्लेनघन ने आईपीएल में अबतक 40 मैच खेले है. जिसमें मिचेल मैक्लेनघन ने 54 विकेट अपने नाम किए हुए हैं.

आकाश चोपड़ा बेहरेनडॉर्फ के टूर्नामेंट से बाहर होने में दुखी 

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान 3

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा मुंबई इंडियन के युवा तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ के आईपीएल से बाहर होने पर दुखी है और उन्होंने अपनी यह निराशा सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है. हालाँकि, आकाश चोपड़ा मिचेल मैक्लेनघन के आईपीएल में वापसी से खुश है.

यहाँ देखे आकाश चोपड़ा का ट्विट 

IPL में मिचेल मैक्लेनघन की वापसी को लेकर इस पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने उठाये सवालियां निशान 4

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने अपने बयान में कहा, “मैं आश्चर्यचकित था कि मिचेल मैक्लेनघन को पहले टीम नहीं चुना गया. मुझे खुशी है कि वह अब आईपीएल में वापस आ गया है, लेकिन ईमानदारी से, कहू तो मुझे इस बात की निराशा भी है कि युवा जेसन बेहरेनडॉर्फ आईपीएल से बाहर हो गया है मैं उसे आईपीएल में गेंदबाजी करते देखने के लिए उत्सुक था.”

Related posts

Leave a Reply