लंदन, 11 जुलाई (आईएएनएस)| इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने सोमवार को स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंध झेलने वाले मोहम्मद आमिर का समर्थन किया है। आमिर गुरुवार से शुरू होने वाले मैच से टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे।

आमिर ने 2010 में इसी मैदान पर जानबूझकर नो बॉल फेंकी थी। इसी कारण उन्हें पांच साल जेल में बिताने पड़े थे।

डेली मेल ने रियाज के हवाले से लिखा, “हम उनकी (आमिर) वापसी से खुश हैं। वह किसी भी विपक्षी के लिए खतरनाक गेंदबाज है।”

उन्होंने कहा, “हर कोई उनके साथ है, टीम के सारे खिलाड़ी। वह हमारे परिवार का हिस्सा है, वह पाकिस्तान का हिस्सा है, वह हमारे देश का प्रतिनिधित्व करता है, इसलिए हम सभी उसके साथ हैं। हम उसका समर्थन करते हैं और चाहते हैं वह अच्छा प्रदर्शन करे।”

बांए हाथ के इस गेंदबाज ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी कमजोर है। रियाज का कहना है कि इंग्लैंड की बल्लेबाजी पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे बिखर जाएगी।

गेंदबाज ने कहा कि कप्तान और सलामी बल्लेबाज एलिस्टर कुक और जोए रूट के अलावा बाकी टीम पाकिस्तान की गेंदबाजी का सामना नहीं कर पाएगी।

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि इंग्लैंड का मध्यक्रम कमजोर है। जोए रूट उनके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और उन्हें जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी, इसलिए वह नंबर-3 पर आते हैं।”

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है कि इसके अलावा उनकी बल्लेबाजी कमजोर है। अगर आप कुक और रूट को जल्दी आउट कर लेते हैं तो आप उन पर दबाव बना सकते हैं, लेकिन यह इतना आसान नहीं है।”



  • SHARE
    आईएएनएस एक न्यूज़ मिडिया कम्पनी है, जों दुसरे न्यूज़ मिडिया कों सभी प्रकार की खबरे प्रदान करती है. आईएएनएस खेल, राजनीती और बालीवुड के अलावा अन्य सभी प्रकार की खबरे अपने मिडिया पार्टनर कों प्रदान करता है.

    Related Articles

    आईपीएल फाइनल से पहले धोनी ने देश के युवा तेज गेंदबाजों के लिए बोली...

    आईपीएल 11 का फाइनल मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. वही इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने...

    टी-20 क्रिकेट को और ज्यादा रोचक बनाने के लिए डीन जोंस ने दिया एक...

    विश्व क्रिकेट में जब से टी-20 क्रिकेट ने अपना कदम रखा है तब से इसकी रोचकता ने हर किसी को अपने आगोश में ले...

    इंग्लैंड के निदेशक एंडी फ्लावर ने बताये आईपीएल में खेलने के फायदे और नुकसान

    आईपीएल दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी-20 लीग है. आईपीएल में दुनियाभर के खिलाड़ी खेलते है. आईपीएल 2018 का फाइनल रविवार 27 मई को चेन्नई...

    सीएसके के दिग्गज खिलाड़ी ने दिलाया विश्वास, फाइनल जीतने पर धोनी लगाएंगे ठुमके

    इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का समापन होने में अब एक कदम बाकी है। इस आईपीएल सीजन का खिताबी मुकाबला रविवार को मुंबई...

    शाहरुख खान अगले आईपीएल से पहले इन तीन खिलाड़ियों को कर सकते है रिलीज

    केकेआर की टीम आईपीएल 2018 से बाहर हो चुकी है. शुक्रवार को केकेआर का खिताब जीतने का सपना सनराइजर्स हैदराबाद ने तोड़ दिया था. आज...