आरोन फिंच की विराट कोहली को कड़ी चेतावनी कहा, शर्मिंदा करना बंद करो | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच की विराट कोहली को कड़ी चेतावनी कहा, शर्मिंदा करना बंद करो 

आरोन फिंच की विराट कोहली को कड़ी चेतावनी कहा, शर्मिंदा करना बंद करो

आईपीएल टीम गुजरात लायंस के विस्फोटक बल्लेबाज आरोन फिंच विराट कोहली से काफी नाराज है, और उन्होंने कोहली को सीधे शब्दों में चेतावनी भी दी है, कि वो ऐसे दुसरे बल्लेबाजों को शर्मिंदा करना बंद करे, इसका उन्हें कोई अधिकार नहीं है.

आरोन फिंच की विराट कोहली को कड़ी चेतावनी कहा, शर्मिंदा करना बंद करो 1

दरअसल यह बात फिंच ने मजाक में कहा, फिंच इस आईपीएल में विराट कोहली के बल्लेबाजी के इतने मुरीद हो गये है, कि वो अपने आप को विराट कोहली की तारीफ़ करने से नहीं रोक पाये.

इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली ने अपने 13 मैचों में अब तक 4 शतक लगा डाले है, इसके साथ ही वो 865 रन बनाकर आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में टॉप पर मौजूद है. इसके साथ विराट कोहली आईसीसी की टी-20 बल्लेबाजों की लिस्ट में भी टॉप पर बने हुये है.

आईसीसी बल्लेबाजों की दुसरे स्थान पर स्थित ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और पूर्व टी-20 कप्तान आरोन फिंच ने एक ट्वीट करके कोहली की बल्लेबाजी का तारीफ करते हुए लिखा है, कि “क्या आप बल्लेबाज़ी को इतना आसान बनाना बंद करेंगे? यह दुनिया के ज्यादातर बल्लेबाजों के लिए शर्मिंदगी की बात है.”

वही ऑस्ट्रेलिया के वर्तमान दिग्गज बल्लेबाज और आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने विराट कोहली की तारीफ़ करते हुए कहा था, कि “इस समय विराट कोहली को कोई भी चीज नहीं रोक सकती है.”

इसके साथ ही वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर इयान बिशप ने कोहली की तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए कहा, कि “मुझे माफ कीजियेगा, लेकिन विराट कोहली नॉर्मल नहीं हो सकते. एक आईपीएल सीजन में चार शतक!”

 

Related posts