ICC T20WC- पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इस बात को लेकर भयभीत हैं आरोन फिंच, अपनी टीम को किया आगाह 1

आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम खिताब की तरफ देख रही है। वनडे क्रिकेट विश्व कप की 5 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया की टीम एक भी बार टी20 टाइटल को अपने नाम नहीं कर सकी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया इस बार किसी भी तरह से खिताब जीतने की चाहत रखती है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले खिताब की तलाश में

आरोन फिंच की कप्तानी में खेल रही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस टी20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में आसानी से जगह बनायी है। सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम का सामना आज पाकिस्तान से होने जा रहा है।

ICC T20WC- पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इस बात को लेकर भयभीत हैं आरोन फिंच, अपनी टीम को किया आगाह 2

ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने खिताब जीतने के सपने को पूरा करने के लिए पाकिस्तान की टीम को हर हाल में परास्त करना चाहती है। पाकिस्तान की टीम अब तक इस टी20 विश्व कप में अजेय चल रही है। ऐसे में पाकिस्तान के सामने उन्हें चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

सेमीफाइनल में अजेय पाकिस्तान से है सामना

इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया ने अपने 5 में से 4 मैचों में जीत हासिल कर अंतिम चार में जगह बनायी है। लेकिन उनका सामना 5 में से 5 जीत हासिल करने वाली पाकिस्तान की टीम से है। सेमीफाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पाकिस्तान की मजबूती से अपनी टीम को अवगत कराया।

ICC T20WC- पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इस बात को लेकर भयभीत हैं आरोन फिंच, अपनी टीम को किया आगाह 3

दूसरे सेमीफाइनल मैच से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने पाकिस्तान से होने वाले मैच को लेकर ऑस्ट्रेलिया की टीम को आगाह किया है कि उन्हें पावर प्ले में अच्छा प्रदर्शन करना होगा और शाहीन शाह अफरीदी की गेंदों को सही से खेलना होगा।

पावर प्ले में करना होगा अच्छा प्रदर्शन- आरोन फिंच

आरोन फिंच ने कहा कि

“बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए पावरप्ले कितना महत्वपूर्ण है और बीच के ओवरों और डेथ ओवरों के आंकड़े एक तरह से सामान हैं, लेकिन पावरप्ले निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, हां, इस समय शाहीन फॉर्म में हैं, यानी एक अच्छा मुकाबला देखने को मिलेगा।”

ICC T20WC- पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले इस बात को लेकर भयभीत हैं आरोन फिंच, अपनी टीम को किया आगाह 4