एरोन फिंच ने वार्म मैच में शानदार पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी जगह पर दिया चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एरोन फिंच ने वार्म मैच में शानदार पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी जगह पर दिया चौकाने वाला बयान 

एरोन फिंच ने वार्म मैच में शानदार पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी जगह पर दिया चौकाने वाला बयान

इंग्लैंड में शुरू हो रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों के लिए वार्मअप मैचों का दौर शुरू हो गया है। टूर्नामेंट की शुरूआत 1 जून से होने वाली है उससे पहले यहां की परिस्थितियों में सभी टीमों को अपने आप को ढ़ालने के लिए दो-दो वार्मअप मैचों खेलने हैं, जिसकी शुरूआत गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मैच के साथ शुरू हो गई है। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेले गए वार्मआप मैच में श्रीलंकाई टीम ने पहले खेलते हुए 318 रनों का स्कोर खड़ा किया, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आखिरी ओवर में सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच की 109 गेंदो में खेली 137 रनों की पारी की मदद से दो विकेट से जीत हासिल की।

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वार्मअप मैच में खेली शानदार पारी

पहले वार्मअप मैच में एरोन फिंच ने शानदार पारी खेलकर चैंपियंस ट्रॉफी से पहले अपनी फॉर्म को साबित किया। फिंच ने इस पारी के बाद चैंपिंयस ट्रॉफी के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का दावा ठोक दिया है। इस मैच में खास पारी खेलने के बाद एरोन फिंच ने कहा कि “मुझे लगता है कि जब आप इस तरह की मुश्किल स्थिति में खेलने जाते हैं ,तो आपको लगता है कि आप अच्छा करेंगे। और इसके बाद जब आप जाते हैं और अच्छा नहीं खेल पाते हो तो आपको लगता है कि कुछ ना कुछ सही नहीं था जिससे हम दूर चले गए।”एरोन फिंच ने बैंगलोर के खिलाफ आतिशी पारी खेलने के बाद बताया कैसे गुजरात इस साल दोहराएगा पिछले साल की सफलता

 

मुझे हमेशा से टीम में रहने का था विश्वास

इसके साथ ही एरोन फिंच ने कहा कि “मैं हमेशा ही आत्मविश्वास में था कि मैं टीम की स्कॉड में रहूंगा। ये मेरा  पिछले पांच सालों का सबसे शानदार हिस्सा है। और कुछ शानदार वनडे क्रिकेट खेला तो मैं हमेशा से ही आत्मविश्वास में था , लेकिन ये मेरे लिए नहीं था है ना।”

क्रिस लिन ने आईपीएल में किया था प्रभावित

वहीं एरोन फिंच ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज क्रिस लिन की फॉर्म को लेकर कहा कि “लिनी ने आईपीएल में शानदार फॉर्म दिखाई थी। और इसके बाद उन्हें वहां की मीडिया ने बहुत ही वाहवाही की थी।  तो ये बहुत अच्छा रहता है।”वेस्टइंडीज के महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने भारत, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका को नहीं और इस टीम को बताया चैंपियंस ट्रॉफी का सबसे तगड़ा दावेदार

 

मैनें फॉर्म हासिल करने के लिए की कड़ी मेहनत

एरोन फिंच ने माना कि “उनकी खराब फॉर्म के कारण पाकिस्तान के खिलाफ हुई सीरीज से उन्हें बाहर रहना पड़ा, लेकिन उसके बाद फॉर्म हासिल करने को लेकर कड़ी मेहनत की। मैनें पिछले कुछ हफ्तों से अपनी तकनीक के साथ बदलाव किया जिसके बाद आज अच्छा लगा। आज यहां आउटफील्ड बहुत तेज और सुंदर थी। इसी कारण आपने जब फील्डर से गेंद पार की तो वो सीधे चार रन के लिए जाती थी। जो आपको एक बल्लेबाज के रूप में बहुत आत्मविश्वास देता है। जब आप कुछ गेंदे गेप में खेलने में कामयाब रहते हैं  तो आपके शुरू के 15 से 20 रन तेजी के साथ बन जाते हैं।”

Related posts