आरोन फिंच ने दिए संकेत, हेजलवुड हो सकते हैं प्लेइंग-XI में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच ने दिया दूसरे वनडे से पहले संकेत, इस घातक गेंदबाज को मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका 

आरोन फिंच ने दिया दूसरे वनडे से पहले संकेत, इस घातक गेंदबाज को मिलेगा प्लेइंग इलेवन में मौका

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने शानदार शतकीय साझेदारी की मदद से भारत के खिलाफ 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इसी के साथ एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के खिलाफ दोनों खिलाड़ियों ने 258 रनों की साझेदारी की. अब सीरीज के दूसरे मैच को लेकर फिंच ने संकेत दिए हैं कि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड भी प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं.

जोश हेजलवुड हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन में शामिल

आरोन फिंच

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ मुंबई में खेले गए एकदिवसीय मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरे मैच में जीत दर्ज करने के लिए तैयार है. कप्तान आरोन फिंच ने मैच से पूर्व संध्या पर मीडिया से बात करते हुए अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए क्रिकेट.कॉम से कहा,

गेंदबाजी लाइन-अप को लेकर यकीनन तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड के साथ चर्चा की जाएगी.

बैक-टू-बैक गेम और टेस्ट क्रिकेट के भार के साथ, मुझे यकीन है कि जोश जल्द ही टीम में पैट कमिंस या मिचेल स्टार्क के साथ टीम में शामिल हो सकते हैं. लेकिन जब तक किसी को इंजरी नहीं हो जाती, तब तक शायद इस बारे में अधिक न सोचा जाए.

फिंच-वॉर्नर ने रचा भारत के खिलाफ इतिहास

डेविड वॉर्नर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने 114 गेंदों पर 110, डेविड वॉर्नर ने 112 गेंदों पर 128 रन की तूफानी पारी खेलकर, बिना एक भी विकेट गंवाए टीम इंडिया को जीत दिलाई. इसी के साथ वॉर्नर-फिंच ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस मैच में दोनों खिलाड़ियों ने 258 रन की साझेदारी की थी. कप्तान फिंच ने वॉर्नर की तारीफ करते हुए कहा,

“वॉर्नर बेहतरीन फॉर्म में अच्छा खेल रहा है. एक बार जब वह मैदान पर सेट हो जाते हैं तो उनके सामने गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है.

वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी क्लीयर हैं और उनका फुटवर्क भी काफी अच्छा है. खेलते वक्त उनकी मानसिक मजबूती बेहतरीन है. वह इस खेल में अपने करियर के शिखर पर हैं.

Related posts