भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद आरोन फिंच ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ की 1

भारत दौरे पर एकदिवसीय सीरीज खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज को 2-1 से गंवा दिया. पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से बुरी तरह हराने के बाद दोनों मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम वापसी नहीं कर सकी सीरीज हार गई. सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच, भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की तारीफ करते दिखे.

विराट कोहली हैं  सर्वकालिक महान वनडे खिलाड़ी

आरोन फिंच

बैंगलौर के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए सीरीज निर्णायक मैच को 7 विकेट से हारने और सीरीज को गंवाने  के बाद कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए आरोन फिंच ने कहा,

उनके पास विराट है जो शायद सर्वकालिक महान वनडे खिलाड़ी है और रोहित है जो शायद सर्वकालिक बल्लेबाजों की सूची में शीर्ष पांच में शामिल होगा.

वे लाजवाब हैं और अभी भारतीय टीम की विशेषता यह है कि उसके अनुभवी खिलाड़ी बड़े मैचों में अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभा रहे हैं.

रोहित ने शतक जड़ा. शिखर के नहीं खेल पाने के कारण उन्हें बदलाव करना पड़ा और उनके दो सबसे अनुभवी खिलाड़ियों ने सर्वाधिक योगदान दिया जिससे पता चलता है कि उनका शीर्ष क्रम कितना मजबूत है.

भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद आरोन फिंच ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ़ की 2

डैथ ओवर में इंडिया की बेजोड़ गेंदबाजी

आरोन फिंच

दुनिया के नंबर-1 एकदिवसीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के टीम में वापस लौटने से टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी इकाई को मजबूती मिली है. आरोन फिंच ने भी भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,

लेकिन श्रेय भारत को जाता है. पिछले कुछ मैचों में डेथ ओवरों की उसकी गेंदबाज बेजोड़ रही. मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी और जसप्रीत बुमराह ने पिछले दोनों मैचों में शानदार गेंदबाजी की.

आप उन क्षेत्रों की पहचान कर सकते हो जिनमें आपको सुधार करना है लेकिन आपको भारत को भी श्रेय देना होगा.

वॉर्नर-फिंच ने पहले मैच में की थी शानदार साझेदारी

आरोन फिंच

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने 114 गेंदों पर 110, डेविड वॉर्नर ने 112 गेंदों पर 128 रन की तूफानी पारी खेलकर, बिना एक भी विकेट गंवाए टीम इंडिया को जीत दिलाई. इसी के साथ वॉर्नर-फिंच ने भारत के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस मैच में दोनों खिलाड़ियों ने 258 रन की साझेदारी की थी.