एरोन फिंच को है भारतीय टीम से जबरजस्त वापसी की उम्मीद, कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दूसरे वनडे से पहले आरोन फिंच ने की टीम इंडिया की तारीफ़, बांधे तारीफों के पूल 

दूसरे वनडे से पहले आरोन फिंच ने की टीम इंडिया की तारीफ़, बांधे तारीफों के पूल

आरोन फिंच की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 10 विकेट से रौंदकर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है.  इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और आरोन फिंच ने एकतरफा कर दिया था. दोनों ने शतकीय पारी भी खेली थी. भारतीय टीम ने इस मैच में बेहद ही ख़राब प्रदर्शन किया था. वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान को लगता है कि राजकोट में होने वाले दुसरे वनडे में भारतीय टीम वापसी करेगी.

आरोन फिंच ने कहा

दूसरे वनडे से पहले आरोन फिंच ने की टीम इंडिया की तारीफ़, बांधे तारीफों के पूल 1

 

बीच के ओवरों में ऑस्ट्रेलियन टीम ने जिस तरह शानदार गेंदबाजी से वापसी की वह काफी लाजवाब थी. इसी कारण हम मैच में वापस आ गए. शिखर और केएल अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. मैच पूरी तरह से भारत की पकड़ में था, लेकिन एस्टन एगर ने राहुल को आउट कर ऑस्ट्रेलियन टीम की वापसी करायी और उसके बाद भारतीय टीम दबाव में आ गयी. इसलिए ऑस्ट्रेलियन टीम के सभी खिलाडियों ने जिस तरह मैच में प्रदर्शन किया उसपर मुझे गर्व है. टीम अभी भी मैदान में थोड़ा और अच्छा कर सकती हैं. कुल मिलाकर टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया.

भारतीय टीम करेगी शानदार वापसी

ऑस्ट्रेलिया

वार्नर की वापसी पर फिंच ने कहा कि यह शानदार था. खासतौर पर खेल के सीमित प्रारूप में. वह काफी समय से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. भारत काफी शानदार टीम है. भारत को भारत में हराना हमेशा से कठिन रहा है. एक बार जब भारतीय टीम लय में आ जाती है, तो उसे हराना आसान नहीं होता है. भारतीय टीम ने लगातार शानदार प्रदर्शन किया है और मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम सीरीज के दुसरे मैच में शानदार वापसी करने को बेताब होगी.

आरोन फिंच ने एडम गिलक्रिस्ट को किया पीछे

आरोन फिंच

बता दें कि मैच के दौरान आरोन फिंच ने  वनडे करियर के 17 शतक पूरे कर लीये थे. एरोन फिंच ने एडम गिलक्रिस्ट के 16 शतक को पीछे छोड़ दिया है. फिंच ने वार्नर के साथ मिलकर मुंबई में खेले पहले वनडे में 258 रनों की साझेदारी की, जोकि भारत के खिलाफ पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी भी है.

Related posts