IND vs AUS: आरोन फिंच ने जसप्रीत बुमराह की तारीफ करने के साथ ही बताई उनके खिलाफ प्लानिंग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS: आरोन फिंच इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के लिए मानते हैं सबसे बड़ा खतरा 

IND vs AUS: आरोन फिंच इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के लिए मानते हैं सबसे बड़ा खतरा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत हो रही है। भारत को पिछले साल घरेलू वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी। मार्च 2019 में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत के दौरे पर आई थी। उन्होंने 5 मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद 3-2 से अपने नाम कर लिया था। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए जसप्रीत बुमराह सबसे बड़ा खतरा होने वाले हैं।

फिंच ने दिया बयान

IND vs AUS: आरोन फिंच इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के लिए मानते हैं सबसे बड़ा खतरा 1

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने जसप्रीत बुमराह के खिलाफ खेलने पर बयान दिया है। उनका मानना है कि बुमराह के खिलाफ जितना खेलेंगे, बल्लेबाजों की उतनी ही चीजें समझ आएंगी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा

“मुझे लगता है, अधिक से अधिक लोग उसका सामना करते हैं। जितना अधिक आप जानते हैं, उतना ही आप यह समझने लगते हैं कि वह कैसे गेंदबाजी करता है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि हम इतना अधिक ओवरप्ले न करें।”

बुमराह की तारीफ भी की

IND vs AUS: आरोन फिंच इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के लिए मानते हैं सबसे बड़ा खतरा 2

इसके साथ ही आरोन फिंच ने जसप्रीत बुमराह की तारीफ भी की। उन्होंने शानदार गेंदबाज बताते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ नहीं खेलते हैं तो गेंदबाजी देखना पसंद आता है। उन्होंने इस बारे में बताते हुए आगे कहा

“वह एक शानदार गेंदबाज है और जब आप उनके खिलाफ नहीं खेल रहे हैं, तो आप उसे गेंदबाजी करते हुए देखना पसंद करते हैं। वह तेज और आक्रामक है और उसका निष्पादन बहुत अच्छा है। यह इस बात पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में अधिक है कि हम उसके खिलाफ एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में क्या कर रहे हैं और प्रत्येक खिलाड़ी के पास अलग-अलग ताकत और कमजोरियां होती हैं।”

टीम भारत पहुंची

IND vs AUS: आरोन फिंच इस खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया के लिए मानते हैं सबसे बड़ा खतरा 3

14 जनवरी से शुरु होनी वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंच चुकी है। सीरीज का पहला में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा मैच दूसरा मुकाबला 17 जनवरी को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं अंतिम मैच 19 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा।

Related posts