सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियों पर उठाया सवाल 

सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियों पर उठाया सवाल

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मौजूदा समय में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. उन्होंने पहले श्रीलंका को अपने घर में बुरी तरह से हराया. अब वो पाकिस्तान के खिलाफ खेल रही है. जिसका पहला आज सिडनी में बारिश के कारण बेनतीजा रहा. अब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच अधिकारियो पर सवाल उठाया.

आरोन फिंच सिडनी मैच बेनतीजा होने पर नाराज

सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियों पर उठाया सवाल 1

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा. मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम जीत के बहुत करीब थे. जिसपर आरोन फिंच ने कहा कि

अगर आप खेल से ओवर काट रहे हैं और आपके पास अभी भी 20 मिनट का ब्रेक है तो इसका मुझे कोई मतलब समझ नहीं आता है. हमने सवाल पूछा कि बदलाव क्या होगा, और यह वही रहता है. यह निराशाजनक होता है जब नतीजा निकल सकता है. लेकिन ये खेल का एक हिस्सा होता है. इसलिए अब अपना पूरा ध्यान अगले मैच पर लगा हुआ है.

सिडनी में जीत के करीब थी ऑस्ट्रेलिया की टीम

सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियों पर उठाया सवाल 2

आज पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच सिडनी में खेला गया. जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का ऐलान किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने बारिश आने तक 15 ओवर में 5 विकेट गँवा कर 107 रन बनाये.

जिसमें कप्तान बाबर आजम ने 59 रन बनाये. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बारिश के आने तक 3.1 ओवर में ही 41 रन बना लिए थे, लेकिन उसके बाद बारिश के कारण मैच बेनतीजा ही रह गया. जिसके कारण बारिश की वजह से ऑस्ट्रेलिया के हाथ से एक आसान जीत फिसल गयी.

अगला मुकाबला होगा 5 नवंबर को

सिडनी मैच बेनतीजा होने पर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने मैच के अधिकारियों पर उठाया सवाल 3

इस सीरीज का दूसरा मैच 5 नवंबर को कैनबरा में खेला जायेगा. जिसमें जीत दर्ज करके दोनों टीमें बढ़त बनाने की पूरी कोशिश करेंगी.

ऑस्ट्रेलिया की टीम बहुत ही शानदार फॉर्म से गुजर रही है. उन्होंने श्रीलंका को बहुत बुरी तरह से हराया है. जबकि पाकिस्तान की टीम श्रीलंका से बुरी तरह हारी थी. इसलिए अब और मुश्किल हो गया है.

Related posts