आरोन फिंच ने कहा था की विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच ने कहा था विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते, अब खेलेंगे एक साथ 

आरोन फिंच ने कहा था विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते, अब खेलेंगे एक साथ

कोलकाता में कल आईपीएल 2020 के लिए नीलामी की गयी थी. जहाँ पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने कुछ बड़े खिलाड़ी खरीदने का प्रयास किया था. इसी बीच उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच को खरीदा है. जिसके बाद उनका ये बयान बहुत चर्चा में है. जब उन्होंने भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के दौरान कहा था की विराट कोहली मुझे पसंद नहीं करते.

आरोन फिंच ने कहा था विराट नहीं करते मुझे पसंद, आईपीएल में साथ खेलेंगे

आरोन फिंच ने कहा था विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते, अब खेलेंगे एक साथ 1

आईपीएल 2020 के नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर क्रिकेट टीम के कप्तान आरोन फिंच को बतौर सलामी बल्लेबाज अपने टीम में शामिल किया है. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. जो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की थी.

जिसमें टिम पेन ने कहा कि तुमने बहुत ज्यादा टीम के लिए आईपीएल में खेला है’. जिसपर फिंच ने जवाब देते हुए कहा कि बैंगलोर को छोड़कर सभी टीम में. जिस पर पेन ने कहा कि तुम वहां क्यों नहीं खेले, क्या विराट कोहली तुमको पसंद नहीं करता. जिसपर फिंच ने कहा था की मुझे कोई पसंद नहीं करता जिसके कारण मैं लगातार हिलता रहता हूँ. 

देखना है कैसे होगी इन दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी

आरोन फिंच ने कहा था विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते, अब खेलेंगे एक साथ 2

अब आईपीएल में ये दोनों अगले सीजन में एक ही टीम के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. जिसपर मजाक उड़ाते हुए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि

” ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज आरोन फिंच अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में हैं. अब उम्मीद हैं की उनके नए साथी खिलाड़ी उन्हें पसंद करेंगे.”

इस आईपीएल में आरोन फिंच बैंगलोर की टीम के लिए बहुत ही अहम खिलाड़ी की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे. उन्हें टीम के लिए शुरुआती ओवरों में तेजी से रन बनना होगा.

टीम में आरोन फिंच के साथ कई और खिलाड़ी भी हुए शामिल

आरोन फिंच ने कहा था विराट कोहली उन्हें पसंद नहीं करते, अब खेलेंगे एक साथ 3

टीम में आरोन फिंच के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मोरिस को भी अपने साथ जोड़ा है. जबकि ऑस्ट्रेलिया के केन रिचर्डसन भी को बैंगलोर की टीम ने अपने साथ जोड़ा है. डेल स्टेन को भी बैंगलोर की टीम ने ही अपने साथ जोड़ा है.

Related posts