आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल? दिया ये जवाब 

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल? दिया ये जवाब

एक बार विकेट पर टिकने के बाद आरोन फिंच खुलकर बल्लेबाजी करते हैं और गेंदबाजों की धज्जियां उधेड़ देते हैं. वह वर्तमान में टी-20 क्रिकेट के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. आरोन फिंच टी-20 क्रिकेट में कई बड़ी-बड़ी पारियां खेल चुके हैं. उन्होंने जिम्बाम्वे के खिलाफ 172 रन की एक विस्फोटक पारी खेली थी, जो टी-20 इतिहास की सर्वश्रेष्ठ पारी है.

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी मुश्किल?

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल? दिया ये जवाब 1

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच से एक भारतीय प्रशंसक ने पूछा, रविचंद्रन अश्विन और रविन्द्र जडेजा में से किस गेंदबाज के खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल है?

इस सवाल का जवाब देते हुए आरोन फिंच ने कहा, “दोनों के सामने ही बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता हैं. अश्विन की गेंदबाजी में बहुत सी विविधता है, जबकि रविन्द्र जडेजा हमेशा स्टंप्स में गेंद को रखकर आपके डिफेंस को चुनौती देते हैं.”

बता दें, कि रविन्द्र जडेजा और रविन्द्र अश्विन को भारत की धरती पर खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए एक कठिन चुनौती होता है.

शानदार है आरोन फिंच का क्रिकेट करियर

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल? दिया ये जवाब 2

आरोन फिंच ऑस्ट्रलिया टीम के लिए अबतक 5 टेस्ट मैच, 118 वनडे मैच और 52 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं. अपने खेले 5 टेस्ट मैचों में उन्होंने 27.80 की औसत से 278 रन बनाये हुए हैं. वहीं 119 वनडे मैचों में उन्होंने 40.35 की शानदार औसत से 4559 रन ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बनाये हुए है.

वह ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए 58 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेल चुके हैं. जिसमे उन्होंने 38.33 की शानदार औसत से 1878 रन बनाये हुए हैं.

विश्व कप 2019 में भी किया था शानदार प्रदर्शन

आरोन फिंच से पूछा गया अश्विन-जडेजा में से किसके खिलाफ बल्लेबाजी करना मुश्किल? दिया ये जवाब 3

बता दें, कि आरोन फिंच ने इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए विश्व कप 2019 में भी शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 56.33 की शानदार औसत से 507 रन बनाये थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 102.21 का रहा है. उन्होंने विश्व कप 2019 में 2 शतक और 3 अर्धशतक लगा चुके हैं. उन्होंने 47 चौके और 18 चौके इस विश्व कप में लगाए हैं

Related posts