आरोन फिंच की पत्नी ने सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब सवाल पूछकर उन्हें किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरोन फिंच की पत्नी एमी ने सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब सवाल पूछकर उन्हें किया ट्रोल 

आरोन फिंच की पत्नी एमी ने सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब सवाल पूछकर उन्हें किया ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के कप्तान आरोन फिंच ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए फैंस को सवाल पूछने का न्यौता दिया. इसपर फैंस ने अपने सवालों का सिलसिला शुरु किया. इसी बीच उनकी पत्नी एमी ने भी उनसे एक मजेदार सवाल पूछ लिया. जिसका जवाब फिंच दे ही नहीं पाए.

पत्नी एमी ने किया आरोन फिंच का ट्रोल

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया कि आप मुझसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं. इसपर उनकी पत्नी एमी ने उन्हें ट्रोल करते हुए पूछा कि आप कपड़े कब धुलने वाले हैं? हालांकि एमी के इस सवाल पर जवाब नहीं दिया लेकिन फैंस ने इसपर फिंच का काफी मजे लिए.

आईपीएल नीलामी में उतरेंगे फिंच

आरोन फिंच की पत्नी एमी ने सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब सवाल पूछकर उन्हें किया ट्रोल 1

विश्व कप की तैयारियों के लिए आरोन फिंच ने आईपीएल 2019 की नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया था. अब जबकि फिंच ने सोशल मीडिया पर फैंस को सवाल पूछने का न्यौता दिया तो उनसे पूछा गया कि आईपीएल 2020 में खेलेंगे या नहीं. इसपर फिंच ने जवाब दिया कि वह नीलामी में अपना नाम देंगे.

बताते चलें कि फिंच अब तक 7 फ्रेंचाइजियों का हिस्सा रह चुके हैं. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अंतरराष्ट्रीय टी20 में 2 बार 150 का आंकड़ा पार कर चुके हैं और ऐसा अब तक किसी और खिलाड़ी ने नहीं किया है.

सिर में लगी गेंद

आरोन फिंच की पत्नी एमी ने सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब सवाल पूछकर उन्हें किया ट्रोल 2

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच शेफील्ड शील्ड के मैच के दौरान इंजर्ड होकर रूल्ड आउट हो चुके हैं. असल में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ खेलते हुए आरोन फिंच को ये चोट लगी तब वे शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे और एक निचले क्रम के बल्लेबाज ने शॉर्ट खेला तो बॉल जाकर फिंच को लगी. हालांकि उन्हें उस दौरान कनकशन का अहसास नहीं हुआ लेकिन थोड़ी देर बाद उन्हें दर्द का अहसास हुआ और वह रुल्ड आउट हो गए.

Related posts