/

इन खिलाड़ियों के दम पर वीरू किंग्स इलेवन पंजाब की नैया लगायेंगे पार

5 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल के इस सीजन में दूसरी टीमों से दो-दो हाथ करने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब पूरी  तरह तैयार दिख रही है। बॉलीवुड अदाकारा प्रिटी जिंटा की पंजाबी टीम अब इस साल भांगड़ा खेलने को बेताब है। 2014 के आईपीएल सीजन में रनर अप बनने के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक कोई बड़ी कामयाबी हासिल नहीं की है लेकिन इस बार वीरू के साथ टीम की जुगलबंदी से पंजाब आगे तक जाना चाहेगा।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

आईपीएल 10 के लिए हुई निलामी में वैसे तो किंग्स इलेवन पंजाब ने इतना कोई भारी खिलाड़ी तो नहीं खरीदा है, लेकिन इंग्लैंड के सीमित ओवर क्रिकेट के कप्तान ओएन मोर्गन को अपनी सेना का हिस्सा बनाया है। साथ ही कीवि ओपनर मार्टिन गुप्टिल और वेस्टइंडीज के चैंपिंयन कप्तान डैरेन को भी अपनी टीम में जगह दी है वहीं गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए टीम इंडिया के तेज गेंदबाज वरूण आरोन को शामिल किया है। साथ ही 3 करोड़ रूपये देकर तमिलनाडु के तेज गेंदबाज टी. नटराजन जैसे अनजान नाम को शामिल किया है जिस पर बहुत उम्मीदें है। वीरेंद्र सहवाग के एक और साथी ने थामा किंग्स xi पंजाब का हाथ, मिली अहम जिम्मेदारी

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए कई भूमिका में नजर आ रहे वीरेंद्र सहवाग को अपनी टीम पर इस आईपीएल में बहुत ही विश्वास है। इसको लेकर वीरू ने कहा कि, “हमारी टीम में वरुण आरोन, डैरेन सैमी और नए खिलाड़ी टी नटराजन टीम के लिए नए विचार और कौशलता को लाने का काम करेंगे।”

रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अपनी टीम के कैंप के शुरू होने से पहले शनिवार को वीरू ने कहा कि, “इस कैंप में हम आक्रामक, बहादुर और लापरवाह शैली को विकसित करने की क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करेंगे। साथ ही खिलाड़ियों में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने के लिए गर्व और जुनून को स्थापित करने पर हमारा ध्यान होगा।” ये हैं वो पांच बड़ी वजह जो साबित करती हैं, कि ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब की टीम का कप्तान बनाना गलत हैं

इसके साथ ही सहवाग ने कहा कि “हम पर आईपीएल 10 के लिए बड़ी आशा और उम्मीदें हैं और ये क्रिकेट कैंप सफल सीजन के लिए पहला कदम होगा। मैं अप्रैल में क्रिकेट शिविर के साथ हमारे आईपीएल 10 अभियान शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं। हमने पिछले सीज़न से हमने कुछ अहम खिलाड़ियों को बरकरार रखा है जिससे हमें हमारी टीम के आगे बढ़ने में फायदा मिलेगा।”