VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी 

VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी

दक्षिण अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स के बल्ले की गूंज आखिरकार सुनाई दे ही गई. एबीडी लम्बे समय से युवा बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी की मिसाल पेस करते रहे हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास के बाद से इस दिग्गज बल्लेबाज का शांत था. वहीं आज बड़े दिनों के बाद हम सब को डीविलियर्स अपनी वही पुरानी फॉर्म में दिखे.

एबी डीविलियर्स ने खेली तूफानी पारी

VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी 1

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में ब्रिसबेन हीट की ओर से खेल रहे डीविलियर्स ने अपने 5वें मैच में मात्र 37 गेंदों में 71 रन बनाकर दर्शकों का खोपोब मनोरंंजन किया. इस दौरान डीविलियर्स के बल्ले से दो चौके और 6 गगनचुम्बी छक्के भी निकले.

डीविलियर्स की इन रनों की बदौलत ब्रिसबेन हीत ने शानदार 71 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर ली. डीविलियर्स ने अपनी इस तूफानी पारी के दौरान ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख मैदान पर उपस्थित सभी दर्शक खूब उत्साहित हुए.

यह है एबी डीविलियर्स का वह लाजवाब छक्का

जब शॉट खेलते समय जमीन पर गिर पड़े डीविलियर्स

VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी 2

डीविलियर्स की इसी इनिंग के दौरान एक और ऐसा वाकया हुआ जिसको देख कमेंटेटर भी अपनी हसी नहीं रोक सके. दरअसल डीविलियर्स की इस दौरान शॉट मारने के चक्कर में पिच पर गिरने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. उक्त वीडियो में दिख रहा है कि डीविलियर्स किस तरह पहले लैग साइड की ओर से शॉट लगाना चाह रहे थे लेकिन बॉल ऑफ साइड पर होने के कारण वह कैसे पिच पर गिर पड़े.

देखें वीडियो

अभी तक डीविलियर्स ने बीबीएल में किया था ख़राब प्रदर्शन

VIDEO : एबी डीविलियर्स ने जड़ा अविश्वसनीय छक्का, खेली 37 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी 3

बता दें कि डीविलियर्स का इस पारी के पहले अब तक बीबीएल में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने पहले 4 मैचों में 40, 2, 2, 25 रन ही बनाए थे. इसके साथ ही उनके प्रदर्शन पर बातें होने लगी थीं, क्योंकि डीविलियर्स दक्षिण अफ्रीका की नैशनल टीम में वापसी की उम्मीद लगाए बैठे हैं ऐसे में उनका फॉर्म से बाहर होना उनकी उम्मीदों  पर पानी फेर सकता था. एबी डीविलियर्स ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें खेलते हुए आगामी टी20 विश्वकप में दुनिया के सभी लोग देखना चाहते हैं.

Related posts