विराट कोहली ने जन्मदिन पर दी एबी डिविलियर्स को खास अंदाज में

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने जन्मदिन पर दी एबी डिविलियर्स को खास अंदाज में बधाई 

विराट कोहली ने जन्मदिन पर दी एबी डिविलियर्स को खास अंदाज में बधाई

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से महशूर एबी डिविलियर्स का जन्मदिन है. इस खिलाड़ी को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. जिसका एक कारण भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी दोस्ती भी है. आज उनके जन्मदिन पर कप्तान कोहली ने उन्हें बधाई संदेश भेजा है.

विराट कोहली ने दी एबी डिविलियर्स को जन्मदिन की बधाई

विराट कोहली

आज दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अपना 36वाँ जन्मदिन मना रहे हैं. जिसके कारण सभी क्रिकेट के दिग्गज और उनके फैन्स सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं. जिसमें अब उनके साथी खिलाड़ी और बहुत अच्छे दोस्त विराट कोहली का नाम भी शामिल हो गया. भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि

” जन्मदिन की बधाई हो भाई. तुम्हें और तुम्हारे परिवार को अच्छा स्वास्थ्य और दुनिया भर की ख़ुशी मिले. जल्द ही मिलते हैं.”

आईपीएल में ये दोनों खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नजर आते हैं. जहाँ पर इनकी दोस्ती बहुत ज्यादा गहरी हुई है. दोस्त से ज्यादा ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे को भाई मानते हैं. ये साफ तौर पर नजर भी आता है.

अब आईपीएल जीतने पर होगी दोनों की नजर

विराट कोहली एबी डिविलियर्स

जल्द ही आईपीएल 2020 की शुरुआत होनी है. जहाँ पर इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों का लक्ष्य होगा की वो अपने टीम को पहली बार आईपीएल का विजेता बना दें. जहाँ पर विराट कोहली और एबी डिविलियर्स दोनों को बहुत अच्छे फॉर्म में नजर आना होगा. आईपीएल में अब उनकी टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं.

जैसे टीम मैनेजमेंट में अब माइक हेसन, साइमन कैटिच जैसे दिग्गज जुड़े है. जबकि बतौर खिलाड़ी आरोन फिंच भी अब इसी टीम का हिस्सा है. क्रिस मोरिस के आने से बाद से गेंदबाजी में भी नयी धार नजर आने लगी है. डेल स्टेन के होने के कारण हालाँकि कोहली के लिए एक अच्छी समस्या बढ़ जाएगी की वो किन 4 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह दें.

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कर सकते हैं वापसी

विराट कोहली ने जन्मदिन पर दी एबी डिविलियर्स को खास अंदाज में बधाई 1

 

मौजूदा समय में एक बहुत बड़ी चर्चा चल रही है की जल्द ही एबी डिविलियर्स दोबारा दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालाँकि उसके लिए उन्हें पहले आईपीएल में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करना होगा. जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड उनपर अपनी नजर रखेगा. हालाँकि मौजूदा समय में उनकी फॉर्म को देखकर कहा जा सकता है की उनकी वापसी होना अब तय है.

Related posts