एबी डीविलियर्स अब ऑस्ट्रेलिया में खेली जाने वाली बिग बैश लीग में खेलने को तैयार

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

आईपीएल में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद अब इस ट्वेंटी-20 क्रिकेट लीग में खेलते हुए दिखाई देगे डीविलियर्स 

आईपीएल में सफलता के झंडे गाड़ने के बाद अब इस ट्वेंटी-20 क्रिकेट लीग में खेलते हुए दिखाई देगे डीविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और एक खतरनाक बल्लेबाज के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले एबी डीविलियर्स ने भले ही पिछले ही साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया हो लेकिन वो विश्व क्रिकेट में खेली जाने वाले कई टी20 क्रिकेट लीग का हिस्सा बन रहे हैं।

एबी डीविलियर्स खेल सकते हैं इस सीजन में बिग बैश लीग

एबी डीविलियर्स इन दिनों भारत में इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने में व्यस्त हैं जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए जोरदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

आईपीएल में खेलने के दौरान ही एबी डीविलियर्स को लेकर एक बड़ी खबर आयी है जिसमें अब माना जा रहा है कि वो केएफसी बिगबैश लिग 2019-20 के सत्र में भी खेल सकते हैं।

एबी डीविलियर्स के साथ बिगबैश लीग की कई टीमें हैं संपर्क में

केएफसी बिग बैश लीग टी20 के अगले सीजन के लिए मार्की खिलाड़ियों के साथ करार करने की योजना है जिसमें एबी डीविलियर्स का नाम सबसे प्रमुख रूप से लिया जा रहा है। जिनसे बिग बैश लीग संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

बिग-बैश क्लब के अलावा रिपोर्ट की माने तो इस लीग में खेलने वाली कई टीमें एबी डीविलियर्स को अपनी टीम का हिस्सा बनाने के लिए संपर्क की कोशिश कर रहे हैं। वैसे भी एबी डीविलियर्स जैसा बल्लेबाज टी20 क्रिकेट में खासी मांग रखता है।

मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल कर चुके हैं एबी की तारीफ

दुनिया भर में खेली जाने वाली कई टी20 क्रिकेट लीग का हिस्सा रहे एबी डीविलियर्स इस फॉर्मेट के लीजेंड बल्लेबाज हैं जिन्हें कोई भी टीम अपने खेमे में रखना चाहेगी। एबी डीविलियर्स उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने आईपीएल में 150 की स्ट्राइक रेट और 40 की ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं।

वैसे बिग बैश लीग में खुले तौर पर तो स्पष्ट नहीं हो सका है कि कौनसी टीम एबी को जोड़ सकती है लेकिन मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने एबी की तारीफ की है और कहा कि “एबी डीविलियर्स वो हैं जिसे मैंने वास्तव में देखा है और वो एक सच्चे एंटरटेनर हैं।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts