विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में संपन्न हुए वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिली हार को भूलाकर पॉजिटिव रहने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। ताकि आने वाले वेस्टइंडीज दौरे में वह जीत के साथ इस कड़वी याद को धुल सकें।

कोहली ने कल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड की, जिसमें वह अपने अलग स्टाइलिश अंदाज में डांस करते दिख रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा “सकारात्मकता सकारात्मकता को आकर्षित करती है। आपकी पसंद आपके परिणाम को परिभाषित करती है। ”

View this post on Instagram

Positivity attracts positivity. Your choice defines your outcome. 🙏😇 #BTS

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

एबी डिविलियर्स ने कोहली की वीडियो पर लिखा “मूव्स”

विराट के इस पोस्ट ने स्पष्ट रूप से कई प्रतिक्रियाओं को आकर्षित किया लेकिन दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स का कमेंट सबसे जुदा रहा।

विराट कोहली

कोहली के रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के टीम के एबी डिविलियर्स ने उन्हें “मूव्स” कहकर बधाई दी। उन्होंने तब लिखा, “कल्पना करो कि मुझे ऐसा करना पड़ा!” 

विराट कोहली

इंस्टाग्राम से सबसे अधिक कमाई करने वाले क्रिकेटर हैं विराट कोहली

विराट कोहली को हाल ही में इंस्टाग्राम वर्ष की समृद्ध सूची में नामित किया गया था। ऑलओवर लिस्ट में वह 23 वें और खिलाड़ियों के बीच 9 वें स्थान पर हैं। HopperHQ.com (एक इंस्टाग्राम शेड्यूलिंग टूल) के अनुसार, कोहली हर पोस्ट के लिए $ 196,000 (1,35,66,749 रुपये) लेते हैं, जो उन्हें तस्वीर साझा करने वाले सोशल मीडिया पोर्टल पर सबसे अधिक भुगतान करने वाले एथलीटों में से एक बनाता है।

विराट कोहली के डांस वाले वीडियो पर एबी डिविलियर्स ने किया काफी मजाकिया कमेंट 1

कोहली खेल के जाने माने चेहरों में से एक हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 36 मिलियन फॉलोअर्स हैं। साथ ही आपको बता दें, वर्तमान में विराट टेस्ट और वनडे दोनों में नंबर 1 बल्लेबाज हैं।

हाल ही में संपन्न हुए वर्ल्ड कप में भले ही टीम इंडिया सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई लेकिन इस टूर्नामेंट में कप्तान ने 5 अर्धशतकीय पारी खेली। साथ ही आपको बता दें, विराट कोहली व रोहित शर्मा के बीच दरार की खबरें आग की तरह फैल रही हैं।