एबी डिविलियर्स ने बताया, इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कर रही लगातार शानदार प्रदर्शन 1

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रही है। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम टूर्नामेंट के दूसरे क्वालीफायर में जगह बना चुकी है। टीम ने एलिमिनेटर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। आईपीएल इतिहास में यह पहला मौका है जब दिल्ली ने प्लेऑफ के मुकाबले में जीत दर्ज की है। टीम के प्रदर्शन पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने राय दी है।

युवाओं में निवेश का फायदा

एबी डिविलियर्स ने बताया, इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कर रही लगातार शानदार प्रदर्शन 2

दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी टीम में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर भी इस सीजन के सबसे युवा कप्तान हैं। एबी डिविलियर्स ने दिल्ली के इस प्रदर्शन पर टाइम्स ऑफ इंडिया के अपने कॉलम में लिखा

“दिल्ली कैपिटल्स गति पकड़ रहे हैं। उनके 24 सदस्यीय दल में से 14 से कम 26 साल से कम उम्र के नहीं हैं लेकिन विशेषज्ञ रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली इनका अच्छे से इस्तेमाल कर रहे हैं। युवाओं में निवेश करने का उन्हें फायदा मिल रहा है।”

इनकी तारीफ की

एबी डिविलियर्स ने बताया, इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कर रही लगातार शानदार प्रदर्शन 3

एबी डिविलियर्स ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। दोनों बल्लेबाजों ने एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी। एबी ने आगे लिखा

“पृथ्वी शॉ और ऋषभ पंत ने अपनी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया, और यह पंत थे जिनकी बड़ी हिटिंग ने हैदराबाद के खिलाफ एलिमिनेटर टीम को जीत के पास ले गये। डीसी गेंदबाजी अच्छी तरह से संतुलित है और प्रभावशाली लय में है। आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में लय और निरंतरता काफी मायने रखता है।”

चेन्नई से मुकाबला

एबी डिविलियर्स ने बताया, इस वजह से दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल में कर रही लगातार शानदार प्रदर्शन 4

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने वाली है। दोनों टीमों के बीच इस सीजन अभी तक दो मुकाबले खेले गये हैं और दोनों में चेन्नई को जीत मिली है। यही वजह है कि इस मैच में अनुभवी चेन्नई का पलड़ा भारी माना जा रहा है लेकिन दिल्ली के युवा जोश से पार पाना उनके लिए मुश्किल साबित हो सकता है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।