अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात 

तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात

विशाखापत्तनम में तीसरे दिन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी, कि भारत को जीत हासिल हो जायेगी. साउथ अफ्रीका की टीम अपने बचे हुए दोनों पारियों के 17 विकेट तीसरे दिन ही गंवा देगी, लेकिन सभी की उम्मीदों के विपरीत अफ़्रीकी बल्लेबाजों ने मैच के तीसरे दिन शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया है और भारत के 502 रन के स्कोर को कड़ी टक्कर दी है.

 तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी

तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात 1

साउथ अफ्रीका की टीम अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर भारत के 502 रन के जवाब में 385 रन बना चुकी है और अभी उसके पास 2 विकेट शेष है. मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम मात्र 5 विकेट ही हासिल कर पाई.

साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने जहां आज 55 रन का एक बेहतरीन अर्धशतक लगाया. वहीं टीम के ओपनर बल्लेबाज डीन एल्गर ने 160 रन का शतक लगाया है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 18 चौके और 4 छक्के लगाये. यह उनके टेस्ट क्रिकेट करियर का 12वां शतक था.

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने भी इस मैच में शतक लगाया है.  डी कॉक के टेस्ट करियर का यह पांचवा टेस्ट शतक था. उन्होंने अपनी 111 रन की पारी के दौरान 16 चौके और 2 छक्के लगाये हैं.

डिविलियर्स ने भी की अफ़्रीकी बल्लेबाजों की तारीफ

तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात 2

साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन से पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भी खुश है. उन्होंने अपने खिलाड़ियों की ट्विटर पर तारीफ की है.

जहां एक तरफ साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम ने अच्छा खेल दिखाया है. वहीं साउथ अफ्रीका की रग्बी टीम ने भी बेहतरीन खेल पेश करते हुए इटली की टीम को हराया है. एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट टीम के साथ-साथ अपनी रग्बी टीम को भी जीत की बधाई दी है.

यहाँ देखें डिविलियर्स का ट्वीट

तीसरे दिन अफ़्रीकी बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से एबी डिविलियर्स हुए खुश, कही ये बात 3

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “आज साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम और रग्बी टीम ने मैदान पर बहुत अच्छा चरित्र दिखाया है.”

 

 

 

 

Related posts