यूएई पहुंचते ही दिखा एबी डिविलियर्स का दिखा रौद्र रूप, नेट में गेंद को खूब कराई आसमान की सैर! देखें वीडियो 1

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स इस समय आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई में मौजूद हैं. 37 वर्षीय डिविलियर्स आईपीएल में विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए नज़र आते हैं. आईपीएल के पहले चरण के बाद आरसीबी इस समय अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है और प्लेऑफ में जगह बनाने के बेहद नजदीक है.

आरसीबी ने शेयर किया पोस्ट

यूएई पहुंचते ही दिखा एबी डिविलियर्स का दिखा रौद्र रूप, नेट में गेंद को खूब कराई आसमान की सैर! देखें वीडियो 2

हाल ही में आरसीबी ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें टीम के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स शानदार शॉट लगाकर गेंद को मैदान से बाहर भेजते हुए नज़र आ रहे हैं. डिविलियर्स ने इस दौरान कहा कि.

“यह शानदार था. विकेट थोड़ा नम था इसलिए यह वास्तव में मुश्किल था. गेंदबाज अच्छी बॉलिंग कर रहे थे और यहां जितनी उमस है, उसमें हमें काफी पसीना बहाना होगा और यह वजन कम करने के लिए अच्छा है, लेकिन मुझ जैसे उम्रदराज व्यक्ति के लिए जितना संभव हो सके तरोताजा रहने की जरूरत है.”

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होगा पहला मुकाबला

यूएई पहुंचते ही दिखा एबी डिविलियर्स का दिखा रौद्र रूप, नेट में गेंद को खूब कराई आसमान की सैर! देखें वीडियो 3

आपको बता दें कि भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते आईपीएल को भारत से स्थगित करते हुए यूएई में कराए जाने का फैसला लिया गया था. आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले से होगी. वहीं विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी अपना पहला मैच अबु धाबी में 20 सितम्बर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी.