पोलाक ने किया दावा, 'इस सीरीज' के बाद रिटायर हो जायेंगे डी'विलियर्स | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पोलाक ने किया दावा, ‘इस सीरीज’ के बाद रिटायर हो जायेंगे डी’विलियर्स 

जोहानसबर्ग, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान और तेज़ गेंदबाज शान पोलाक ने दावा किया है, कि दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डी’विलियर्स टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. डी’विलियर्स यह संन्यास इस दिनों चल रही दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड सीरीज के बाद ले सकते हैं. हालंकि अभी कुछ दिनों पहले ही पहले टेस्ट मैच के दौरान डी’विलियर्स ने संन्यास की तमाम अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया था.

पोलाक ने किया दावा, 'इस सीरीज' के बाद रिटायर हो जायेंगे डी'विलियर्स 1

एक मीडिया ग्रुप से बात करते हुए दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान पोलाक ने कहा कि “हाल ही डी’विलियर्स को अमला के बाद टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है. लेकिन इसके साथ ही वर्तमान सीरीज के बाद संन्यास भी ले सकते हैं.”

 

उन्होंने कहा ‘मेरे ख्याल से इसकी सम्भावओं से भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि डी’विलियर्स अब टी-20 जैसे फोर्मट्स में ज्यादा ध्यान लगाने वाले हैं. ऐसे में अगर वो टेस्ट से रिटायरमेंट को घोषणा कर दें तो हम लोगों को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.’ 

पोलाक ने डी’विलियर्स की पारिवारिक जरूरतों को भी ध्यान में रखते हुए संन्यास लेने की संभावनाएं जताई हैं. उन्होंने कहा है कि डी’विलियर्स के एक छोटा बच्चा भी होने के कारण वो घर व् परिवार को ज्यादा समय देने की सोच रहे हो. ऐसे में संन्यास की घोषणा डी’विलियर्स जल्द कर सकते हैं. 

मालूम हो कि दक्षिण अफ्रीका का समय टेस्ट मैच में कुछ बेहतर नहीं चल रहा है. अभी बीते वर्ष के अंत में अफ्रीका ने टीम इंडिया के साथ टेस्ट सीरीज बुरी हार के बाद गंवाई है. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा था.

Related posts

Leave a Reply