एबी डीविलियर्स ने की भविष्यवाणी, कहा इस बार यह टीम जीतेगी आईपीएल का फाइनल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एबी डीविलियर्स ने की भविष्यवाणी, बताया किन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल और कौन बनेगा विजेता 

एबी डीविलियर्स ने की भविष्यवाणी, बताया किन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल और कौन बनेगा विजेता
फोटो क्रेडिट-गूगल

इस सत्र में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का एक और निराशाजनक प्रदर्शन रहा जिसके कारण उन्हें प्लेऑफ़ में जगह नहीं मिली। उनकी उम्मीदें खत्म हो गईं जब जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच गंवाना पड़ा। इस सीजन में तूफानी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए पूरे सीजन में आरसीबी की तरफ से विराट कोहली के बाद सबसे ज्यादा 480 रन बनाये लेकिन इनकी टीम प्लेऑफ़ में नहीं पहुँच पायी।

एबी डीविलियर्स ने की भविष्यवाणी, बताया किन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल और कौन बनेगा विजेता 1
©IPL/BCCI

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीकी ने लिखा था कि हम बहुत करीब आने के बाद भी जगह नहीं बना पाए। हालांकि, उन्होंने कहा कि पूरी टीम में ऐसा नहीं हुआ था, क्योंकि बीच में खराब प्रदर्शन किया गया। उन्हें अभी भी उनकी क्षमताओं पर विश्वास है कि वे अगले वर्ष और ज्यादा मजबूती के साथ मैदान में उतरेंगे और अपनी टीम के फैन्स को खिताब जीताकर खुश करेंगे।

एबी डीविलियर्स ने की भविष्यवाणी, बताया किन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल और कौन बनेगा विजेता 2
©IPL/BCCI

“हमें कोई शिकायत नहीं हो सकती है। यह जानना निराशाजनक है कि अगर हमने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स को हराया तो हम योग्य होते, और एक बार फिर प्लेऑफ़ में जगह बना पाने में सफल होते, लेकिन उनके स्पिनरों ने हमारे हमें रोक दिया और हम यह मुकाबला हार गये मतलब टूर्नामेंट से बाहर हो गए।”

अब इन्होंने कर डाली भविष्यवाणी

इसके बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया है कि इसका फाइनल कौनसी टीम जीत सकती है और किन टीमों के बीच इसका आयोजन किया जाएगा।

एबी डिविलियर्स का मानना ​​है कि फाइनल चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। और फाइनल में, दक्षिण अफ्रीकी का मानना ​​है कि एमएस धोनी फिर से अपने जादू में टीम को जीत दिला सकते है। याद हो कि आज सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स का पहला क्वालीफायर मुकाबला खेला जाने वाला है।

अपनी बात को आगे रखते हुए इन्होंने भविष्यवाणी की और कहा,

“आईपीएल के बचे कुछ मैच बहुत जबरदस्त होंगे। हालांकि, अगर भविष्यवाणी करने के लिए मजबूर होना पड़ता है, तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि केन विलियम्सन की अगुवाई में एसआरएच का शानदार प्रदर्शन होगा, फाइनल में सीएसके खेलेंगे, और फिर एमएस धोनी जादू के साथ टीम को फिर से जीता सकते है।”

इन दोनों टीमों का यह क्वालीफायर मुकाबला आज 7 बजे से वानखेड़े में खेला जाने वाला है जबकि फाइनल मैच 27 मई को मुंबई के इसी वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाने वाला है।

 

Related posts

Leave a Reply