एबी डी विलियर्स ने कहा आरसीबी के लिए चेन्नई की टीम को हराना हो जायेगा कठिन | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एबी डी विलियर्स ने कहा आरसीबी के लिए चेन्नई की टीम को हराना हो जायेगा कठिन 

“एबी डी विलियर्स” राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अभूतपूर्व खेले. डी विलियर्स तब आये जब रॉयल चैलेंजर्स आगे बढ़ने के लिए संघर्ष कर रहा था. तब डी विलियर्स ने मंदीप सिंह के साथ मिलकर अपनी टीम को भयानक स्थिति से निकला. और वे एक अच्छा स्कोर बनाने में कामयाब रहे.

खेल के बाद डी विलियर्स ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स के लिए चेन्नई सुपर किंग्स को हराना काफी मुश्किल होगा क्योंकि रांची चेन्नई की टीम के कप्तान धोनी का शहर है और वहां मैदान में मौजूद समर्थक चेन्नई टीम का समर्थन करेंगे.

डी विलियर्स ने कहा- “यह मुश्किल होने वाला है ,हम जानते हैं चेन्नई सुपर किंग्स एक बढ़िया और मजबूत टीम है. हमे ख़ुशी होगी अगर हम रांची जाकर उन्हें हरा देते हैं.”

डी विलियर्स ने मंदीप सिंह की भी तारीफ की और कहा कि सच कहु तो मैं बिलकुल अच्छा नहीं खेला हूँ मैं सारा श्रेय मंदीप को देना चाहता हूँ वह बहुत अच्छे ढंग से खेला.

साथ ही एबी डी विलियर्स ने कहा कि- “रॉयल चैलेंजर्स के लिए प्रतिभा को विकसित करने में उन्हें ख़ुशी होती है. अन्य लोगो पर अच्छे प्रभाव के बिना जीवन है ही क्या!? मैं इस टीम में कुछ खिलाडियों पर सकारात्मक प्रभाव बनाने की कोशिश कर रहा हूँ . वहीँ मंदीप के बारे में मुझे यह बात भट अच्छी लगती है कि वह बहुत शांत स्वाभाव का है व् दबाव में भी अच्छा निर्णय करता है.”

Related posts

Leave a Reply