एक हाथ, आँख बंद, फिर भी डीविलियर्स ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत पर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : एक हाथ, आँख बंद, फिर भी डीविलियर्स ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत के ऊपर 

वीडियो : एक हाथ, आँख बंद, फिर भी डीविलियर्स ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत के ऊपर

किंग्स इलेवन पंजाब और आरसीबी के बीच आईपीएल 2019 का 42वां मुकाबला बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच का टॉस किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाये हैं.

एबी ने आँख बंद करके भी स्टेडियम की छत पर लगाया छक्का 

वीडियो : एक हाथ, आँख बंद, फिर भी डीविलियर्स ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत के ऊपर 1

इस मैच में आरसीबी की पारी का 19वां ओवर मोहम्मद शमी लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की पांचवी गेंद पर स्ट्राइक में एबी डीविलियर्स थे.

एबी डीविलियर्स ने मोहम्मद शमी की इस गेंद पर एक बहुत लम्बा छक्का लगा दिया था. उनका यह छक्का इतना लम्बा था, कि गेंद सीधे स्टेडियम की छत पर जाकर गिरी और गेंद वहीं अटक भी गई.

एबी डीविलियर्स के इस ख़ास छक्के की बात यह थी, कि उन्होंने यह छक्का आँख बंद करके सिर्फ एक हाथ से लगाया था. दरअसल, मोहम्मद शमी ने यह गेंद फुल टॉस कराई थी और इस गेंद पर लैप शॉट खेलते हुए एबी की आँख बंद हो गई थी, लेकिन इस बावजूद यह गेंद काफी दूर गई और एबी डीविलियर्स ने एक बेहतरीन छक्का लगा दिया.

यहाँ देखें एबी डीविलियर्स के इस शानदार छक्के का वीडियो 

वीडियो : एक हाथ, आँख बंद, फिर भी डीविलियर्स ने गेंद को पहुंचाया स्टेडियम की छत के ऊपर 2

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे एबी डीविलियर्स ने आँख बंद करके एक हाथ से छक्का लगाकर गेंद को बाउंड्री के पार भेज दिया. एबी डीविलियर्स ने अपनी टीम के लिए 44 गेंदों पर 82 रन की तूफानी पारी खेली.
 

 

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts