मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 

‘मैन ऑफ़ द मैच’ लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी

तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी की टीम को 5 विकेट से हरा दिया है. मुंबई इंडियंस ने अपनी इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में 2 महत्वपूर्ण अंक भी अर्जित कर लिए है. लसिथ मलिंगा ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट में उनकी पांचवी जीत दिलाई.

'मैन ऑफ़ द मैच' लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 1

शानदार प्रदर्शन के लिए मलिंगा को मिला ‘मैन ऑफ़ द मैच’

'मैन ऑफ़ द मैच' लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 2

बता दें, लसिथ मलिंगा ने आज अपने कोटे के 4 ओवर में मात्र 31 रन देकर कुल 4 विकेट हासिल किये. मलिंगा के इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच के ख़िताब से भी नवाजा गया.

पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए काफी व्यस्त और कठिन रहे

'मैन ऑफ़ द मैच' लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 3

लसिथ मलिंगा ने अपने लिए पिछले कुछ हफ्ते चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा, “पिछले कुछ हफ्ते मेरे लिए काफी व्यस्त और कठिन रहे है, क्योंकि मुझे घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए वापस अपने देश श्रीलंका जाना पड़ा था, लेकिन मुझे इस दौरान एहसास हुआ है, कि जब भी मैं खेलता हूं, तो मैं अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूँ.”

टीम की जीत में योगदान देकर काफी ख़ुशी महसूस कर रहा

'मैन ऑफ़ द मैच' लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 4

लसिथ मलिंगा ने आगे अपने बयान में कहा, “आज मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और हमने खेल जीत लिया.  मैं अपने टीम की जीत में योगदान देकर काफी ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ. इस तरह के टूर्नामेंट के लिए मानसिक रूप से तैयार होना काफी आवश्यक रहता है.”

एबी डीविलियर्स एक खतरनाक खिलाड़ी

'मैन ऑफ़ द मैच' लसिथ मलिंगा ने हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक खिलाड़ी 5

लसिथ मलिंगा ने आरसीबी के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को लेकर कहा, “एबी डीविलियर्स एक खतरनाक खिलाड़ी है, इसलिए हमारी योजना थी, कि उसे कम से कम बाउंड्री लगाने दे. जब वह आउट हो गया, तो मैंने विकेट लेने के लिए अपने वेरिएशन का उपयोग किया और मैं सफल भी रहा था.”

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts