संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए एबी ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश
CAPE TOWN, SOUTH AFRICA - FEBRUARY 07: AB de Villiers of the Proteas during the 4th ODI between South Africa and Sri Lanka at PPC Newlands on February 07, 2017 in Cape Town, South Africa. (Photo by Carl Fourie/Gallo Images/Getty Images)

विश्व क्रिकेट के खौफनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बुधवार को अचानक से ही इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर हर किसी को एक बड़ा झटका दिया है। एबी डिविलियर्स के संन्यास के इस फैसले से हर कोई हैरान हो गया। वहीं अचानक से लिए गए संन्यास के इस फैसले के पीछे एबी ने थकावट को बताया।

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 1
संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 2
PC_GOOGLE

एबी ने अपने निराश फैंस के लिए दिया एक और संदेश

एबी डिविलियर्स के प्रशंसक उनके इस फैसले से बहुत निराश और दुखी हैं तो वहीं एबी ने एक और वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों का आभार जताया है। एबी ने इस वीडियो में कहा कि

कल का ये दिन बहुत ही कठिन था। और मुझे खुशी है कि मै इसे प्राप्त कर सका। लेकिन मैं, मैं इसको लेकर क्या कह सकता हूं। मैं हमेशा के लिए दक्षिण अफ्रीका के लोगों के अविश्वसनीय समर्थन के लिए आभारी हूं।”

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 3
PC_GOOGLE

अब मैं घर और परिवार के साथ बीता सकता हूं थोड़ा समय

एबी ने आगे कहा कि

मैं ईमानदारी से सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं कर रहा था। ये वास्तव में एक कठिन निर्णय था। मैं थोड़ी देर के लिए इसके साथ संघर्ष कर रहा हूं। और मुझे खुशी है कि हम इसके माध्यम से मिल गए। अब ये समय थोड़ा परिवार के साथ है और थोड़ा घर के साथ, मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता था।”

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 4
PC_GOOGLE

मैं अभी भी टाइटंस के लिए चाहता हूं खेलना

मैंने काफी सालों से इसको लेकर दबाव डाला और अब अगले कुछ महीनें मैं बस शांत रहना चाहता हूं। मुझे यकिन है कि कुछ होगा। देखों मैं पूरी तरह से सभी तरह की क्रिकेट से सेवानिवृत नहीं हूं। जैसे मैंने कहा अभी भी मैं टाइटंस के लिए खेलना चाहता हूं।”

संन्यास पर निराश हुए फैंस के लिए डिविलियर्स ने दिया एक और दिल छू लेने वाला संदेश 5
PC_BCCI

एबी ने बुधवार को दिया था अपने संन्यास पर ये संदेश

एबी ने बुधवार को अपने संन्यास के फैसले को लेकर कहा था, कि

इस मुश्किल फैसले को लेने से पहले मैंने लंबे समय विचार किया, लेकिन मुझे लगता है कि अब इसे छोड़ देने का समय आ गया है। मेरे साथियों, क्रिकेट साउथ अफ्रीका और देश के अंदर और दुनियाभर में मेरा समर्थन करने वालों को बहुत-बहुत धन्यवाद।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply