डिविलियर्स ने लिया हवा में पकड़कर लिया कैच, तो रोमांटिक होकर पत्नी डेनियल बोली 'वह तो मेरे सुपरमैन है'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : डिविलियर्स ने स्पाइडरमैन बनकर हवा में पकड़ा हैरतअंगेज कैच तो पत्नी ने दिया ये नया नाम 

वीडियो : डिविलियर्स ने स्पाइडरमैन बनकर हवा में पकड़ा हैरतअंगेज कैच तो पत्नी ने दिया ये नया नाम

दुनिया के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी एबी डिविलियर्स हर आईपीएल में ही अपने नाम का सिक्का जमाते है. वह अपनी तूफानी पारी से हर आईपीएल में ही काफी सुर्खियों में रहते है.

एबी सिर्फ अपनी तूफानी पारियों से ही नहीं बल्कि अपनी शानदार मैदानी फील्डिंग और शानदार कैचिंग के लिए भी जाने जाते है.

गुरुवार को हवा में उड़कर किया कैच

वीडियो : डिविलियर्स ने स्पाइडरमैन बनकर हवा में पकड़ा हैरतअंगेज कैच तो पत्नी ने दिया ये नया नाम 1

 

आपकों बता दे, कि एबी डिविलियर्स ने गुरूवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपरमैन बनकर एक शानदार कैच किया. दरअसल, जब आरसीबी के गेंदबाज मोईन अली ने सनराइजर्स हैदराबाद की पारी की 7.6 बॉल कराई, तो इस बाल पर सनराइजर्स के ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने एक शानदार शॉट लगाया. इस शॉट को देख सभी को लगा, कि यह आसानी से सीमा रेखा को पार कर छक्के के लिए चला जायेगा, लेकिन एबी ने तभी अपना सुपरमैन अवतार दिखाते हुए हवा में उछलते हुए इस कैच को कर लिया.

पत्नी डेनियल ने बताया अपना सुपरमैन 

वीडियो : डिविलियर्स ने स्पाइडरमैन बनकर हवा में पकड़ा हैरतअंगेज कैच तो पत्नी ने दिया ये नया नाम 2

एबी डिविलियर्स के इस कैच के बाद लोग सोशल मीडिया में उन्हें सुपरमैन व स्पाइडरमैन जैसी उपाधियाँ दे रहे है. इसी बीच खुद उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स ने रोमांटिक अंदाज में अपने पति को अपना सुपरमैन बताया है.

एबी डिविलियर्स की कैच वाली फोटो को एडिट करते हुए डेनियल ने लिखा, “झूठ नहीं बोलने जा रही हूं. मैं इन्हें जानती हूं. यह तो मेरे सुपरमैन है.” 

वीडियो : डिविलियर्स ने स्पाइडरमैन बनकर हवा में पकड़ा हैरतअंगेज कैच तो पत्नी ने दिया ये नया नाम 3

कोहली बता चुके है एबी को स्पाइडरमैन

आपकों बता दे, कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली भी एबी डिविलियर्स का यह कैच देख काफी हैरान भी है और काफी खुश भी है. विराट कोहली ने एबी डिविलियर्स के इस कैच को लेकर अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्विट भी किया था. जिसमे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने एबी को स्पाइडरमैन की उपाधि दी थी.

वैसे आपकों बता दे, कि गुरुवार को आरसीबी की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन के अंतर से हरा दिया था. सनराइजर्स को हराकर आरसीबी की टीम ने अपने प्लेऑफ़ में पहुंचने की उम्मीदों को भी जिन्दा रखा है.

Related posts

Leave a Reply