संन्यास के एक दिन बाद एबी डिविलियर्स ने किया भावुक ट्विट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सन्यास के बाद अब डिविलियर्स फिर हुए भावुक प्रसंशको को भेजा आँखे नम कर देने वाला संदेश 

सन्यास के बाद अब डिविलियर्स फिर हुए भावुक प्रसंशको को भेजा आँखे नम कर देने वाला संदेश

23 मई को क्रिकेट फैन्स को तब बड़ा झटका लगा जब साउथ अफ्रीका के महान बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उनके क्रिकेट से अलविदा कहने की वजह से क्रिकेट फैन्स काफी ज्यादा निराश है. वही क्रिकेट से दूर होने के बाद अब ट्विट पर कर के अपने फैन्स को धन्यवाद दिया है.

फैन्स को दिया धन्यवाद  

संन्यास की घोषणा के बाद आज भी फिर स एबी डिविलियर्स ने अपने साथी खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, किआप सभी का धन्यवाद! विशेष रूप से मैं अपनी वर्तमान और पिछले, टीम के साथी खिलाडियों और मेरे विपक्षी खिलाड़ियों को धन्यवाद, जिन्होंने मुझे समझा और मेरे लिए दुआ की. पिछले कुछ दिन मेरे लिए काफी कठिन और इमोशनल थे.” 

23 मई को लिया था संन्यास 

एबी ने 23 मई को क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था, कि “मैंने तत्‍काल प्रभाव से इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने की फैसला किया है. मुझे लगता है कि क्रिकेट को अलविदा कहने का यह सही वक्‍त है. हर चीज का कभी न कभी अंत होता है. 14 टेस्‍ट, 228 वनडे और 78 टी20 खेलने के बाद अब वक्‍त आ गया कि दूसरे खिलाड़ी मेरी जगह लें. मैंने क्रिकेट में अपना समय बिता लिया है. मैं थक गया हूं. अब मैं परिवार को समय देना चाहता हूं.”

सन्यास के बाद अब डिविलियर्स फिर हुए भावुक प्रसंशको को भेजा आँखे नम कर देने वाला संदेश 1

मैं दक्षिण अफ्रीका और दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों को मुझे दिए गए प्‍यार और समर्थन के लिए दिल से शुक्रिया अदा करता हूं. मैं घरेलू क्रिकेट में खेलना जारी रखूंगा. दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम और इसके कप्‍तान फाफ डुप्‍लेसिस को पूरा पूरा समर्थन हैं और यह आगे भी जारी रहेगा.

सन्यास के बाद अब डिविलियर्स फिर हुए भावुक प्रसंशको को भेजा आँखे नम कर देने वाला संदेश 2

इसके साथ ही डिविलियर्स ने 14 साल के चमकीले क्रिकेट करियर का समापन किया था. डिविलियर्स ने 114 टेस्‍ट, 228 वनडे और 78 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले.टेस्‍ट क्रिकेट में उनके नाम पर 8765 रन दर्ज हैं. वनडे में उन्‍होंने 9577 और टी20 इंटरनेशनल में 1672 रन बनाए हैं

 

Related posts

Leave a Reply