एबी डीविलियर्स के घर पर आयी खुश खबरी, तीसरी बार बने पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 1

विश्व क्रिकेट में सबसे अनोखे बल्लेबाज के रूप में पहचान बना चुके दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग में निराश होना पड़ा। एबी डीविलियर्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को आईपीएल के 13वें सीजन में फिर से कामयाबी हाथ नहीं लगी।

आईपीएल की निराशा के बीच एबी डीविलियर्स के जीवन में आयी खुशियां

निराश मन और भावुकता के साथ एबी डीविलियर्स को इस सीजन भी अपने फैंस को अलविदा कहना पड़ा, लेकिन इसी निराशा के बीच उनके जीवन में एक बहुत बड़ी खुश खबरी आयी है।

एबी डीविलियर्स के घर पर आयी खुश खबरी, तीसरी बार बने पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 2

आईपीएल के 13वें सीजन में प्लेऑफ में तो आरसीबी की टीम ने जगह बनायी, लेकिन वहां से वो आगे नहीं बढ़ सके। आईपीएल के समापन के अगले ही दिन एबी डीविलियर्स की पत्नी डेनियल ने तीसरे बच्चे को जन्म देकर उन्हें अपार खुशियां दे दी।

एबी डीविलियर्स की पत्नी ने 11 नवंबर को दिया था बच्ची को जन्म

मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर एबी डीविलियर्स की पत्नी डेनियल ने पिछले सप्ताह बुधवार को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया। जिसकी जानकारी एबी डीविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में तस्वीर शेयर कर  फैंस को अब दी और खुश कर दिया।

एबी डीविलियर्स के घर पर आयी खुश खबरी, तीसरी बार बने पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 3

एबी डीविलियर्स के घर पर आयी खुश खबरी, तीसरी बार बने पिता, पत्नी ने दिया बेटी को जन्म 4

एबी डीविलियर्स इससे पहले दो बच्चों के पिता हैं। इससे पहले उनके दो बेटे हैं जिसमें एक का जन्म 2015 में हुआ जिसका नाम भी एबी डीविलियर्स जूनियर रखा गया है, तो वहीं दूसरे बच्चे का जन्म 2017 में हुआ जिसका नाम जॉन रिचर्ड है।

एबी और डेनियल की साल 2013 में हुई थी शादी

एबी डीविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपनी पत्नी डेनियल और नवजात बच्ची के साथ हैं जिसके कैप्शन में लिखा कि

“हम अपनी दुनिया में एक खूबसूरत बेबी गर्ल का स्वागत करते हैं। येंते डिविलियर्स- आप हमारे परिवार के लिए आशीर्वाद हैं। हम आपको पाकर आभारी हैं।”

एबी डीविलियर्स ने अपनी बच्ची का नाम येंते डीविलियर्स रखा है। आपको बता दें कि एबी और डेनियल की शादी 2013 में हुई थी। जिन्होंने भारत में ताजमहल के सामने प्रपोज किया था। इनका शादीशुदा जीवन बड़ी खुशहाली से गुजर रहा है।