एबी डिविलियर्स ने कहा विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संन्यास से दोबारा वापसी पर खुद एबी डीविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी बताया कब करेंगे वापसी 

संन्यास से दोबारा वापसी पर खुद एबी डीविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी बताया कब करेंगे वापसी

इंग्लैंड में खेले गये विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका की टीम बहुत कमजोर नजर आई थी. जिसके बाद दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के टीम में वापसी पर बहुत ज्यादा चर्चा हुई थी. अब टी20 विश्व कप को नजदीक देखते हुए डिविलियर्स ने अपने संन्यास से वापसी को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है.

एबी डिविलियर्स संन्यास से वापसी पर बोले

एबी डिविलियर्स

मिस्टर 360 डिग्री खिलाड़ी के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स ने 2018 के बाद संन्यास लेने का फैसला कर लिया था. जिसके बाद फैन्स को बहुत निराशा हुई. अब संन्यास से वापसी के बयान पर बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिए एक इन्टरव्यू में कहा कि

” अभी उसे सच्चाई होने में बहुत कुछ बचा हुआ है. मुझे अच्छा लगेगा यदि मैं फिर से विश्व कप खेलता हूँ. मैं वापस जाकर मार्क बाउचर, ग्रीम स्मिथ और कप्तान फाफ डू प्लेसिस से जरुर बात करूँगा टीम की जरुरत और अपनी वापसी पर, अभी उसे सच होने में बहुत समय बचा हुआ है. हालाँकि बहुत समय बचा है.”

आईपीएल के प्रदर्शन पर है एबी डिविलियर्स की नजरें

संन्यास से दोबारा वापसी पर खुद एबी डीविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी बताया कब करेंगे वापसी 1

अपने खेल और आईपीएल पर बोलते हुए दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने कहा कि

” मुझे अभी आईपीएल खेलना है वहां पर अपनी फॉर्म को देखकर ही मैं किसी बड़े फैसले पर आऊंगा. मैं अभी भी अपने वापसी के फैसले पर बहुत विचार कर रहा हूँ. उम्मीद करता हूँ कि सभी चीजें सही रूप से आयें.”

उन्होंने आगे कहा कि

” ये बात कोई पक्की नहीं है कि मेरी वापसी होगी की. मैं खुद को और लोगो को निराश नहीं करना चाहता हूँ. जिसके कारण कम सामने रहना चाहता हूँ. मैं बस अपने हिसाब से सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता हूँ और उसके बाद साल का अंत होने पर देखते हैं की क्या होता है.”

बोर्ड में खिलाड़ियों के आने पर बोले डिविलियर्स

संन्यास से दोबारा वापसी पर खुद एबी डीविलियर्स ने तोड़ी चुप्पी बताया कब करेंगे वापसी 2

मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड में पूर्व खिलाड़ी आ रहे हैं. जिसके बारें में बोलते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा कि

” कई ऐसे खिलाड़ी अभी खेल रहे हैं, जिनके साथ मैंने खेला है. अब वो लोग बोर्ड में आ गये हैं. जिनको क्रिकेट से बहुत अच्छी समझ है. वो टीम को कई सालो तक आगे लेकर गये हैं. ये सब कुछ समझना आसान होगा की पिछले कुछ समय में क्या होगा.”

Related posts