अब्दुल रज्जाक ने हार्दिक की तरह टीवी पर किया अफेयर्स का खुलासा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक को बेस्ट ऑलराउंडर बनाने की इच्छा रखने वाले अब्दुल रज्जाक ने टीवी पर किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का खुलासा 

हार्दिक को बेस्ट ऑलराउंडर बनाने की इच्छा रखने वाले अब्दुल रज्जाक ने टीवी पर किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का खुलासा

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने कुछ दिनों पहले बीसीसीआई से अपील की थी की यदि बीसीसीआई उन्हें मौका दे तो वह हार्दिक पांड्या को भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बनाना चाहते हैं।

उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान हार्दिक के फुट वर्क और तकनीक में कमियां देखी जिसे वह दूर करना चाहते थे। रज्जाक के इस ट्वीट के बाद उन्हें भारतीय फैंस द्वारा बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था।

रज्जाक ने खुलासा से हक्के-बक्के रह गए सब

इसके बाद अब साक्षात्कार में 39 वर्षीय द्वारा दिए गए एक हालिया बयान ने हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया और प्रशंसकों ने अब हार्दिक के लिए योग्य कोच सामग्री होने के लिए उन्हें ट्रोल किया। रज्जाक, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए 8,000 से अधिक रन बनाए और 389 विकेट लिए, उन्होंने खुलासा किया कि उनके जीवन में पांच-छह एक्सट्रा अफेयर मामले थे, वह भी शादी के बाद।

हार्दिक को बेस्ट ऑलराउंडर बनाने की इच्छा रखने वाले अब्दुल रज्जाक ने टीवी पर किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का खुलासा 1
रज्जाक के इस खुलासे ने महिला एंकर के साथ-साथ दर्शकों में मौजूद अन्य लोगों को भी आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन रज्जाक अपने पराक्रम को लेकर काफी आश्वस्त और गौरवांतिवत दिख रहे थे और उन्होंने यह भी कहा कि इन रिश्तों की उम्र एक से डेढ साल रही।

जब पांड्या ने कहा था “आज मैं कर के आया”

हार्दिक पांड्या के कोच बनने की इच्छा रखने वाले रज्जाक इन दोनों के बीच एक खास संबंध निकलकर सामने आया है। जनवरी में, बड़ौदा के ऑल-राउंडर खिलाड़ी हार्दिक ने एक रियलिटी टीवी शो पर इसी तरह का खुलासा कर सभी को चौका दिया था।

हार्दिक को बेस्ट ऑलराउंडर बनाने की इच्छा रखने वाले अब्दुल रज्जाक ने टीवी पर किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का खुलासा 2

वहां उन पर महिलाओं के बारे में अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था । इस शो में पांड्या ने लड़कियों से कौसे दोस्ती करने व अपने माता-पिता के सामने स्वीकार करने की भद्दी बातें कहीं थी। उसके बाद हार्दिक को सजा भी सुनाई गई थी और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी अधिक ट्रोल किया गया था।

रज्जाक से यह तो कभी नहीं सीखना चाहेंगे हार्दिक

हार्दिक रज़्ज़ाक की तरह शादीशुदा नहीं हैं। हार्दिक का यह खुलासा इसलिए रिस्की अधिक रिस्की था क्योंकि वह अभी भी एक वर्तमान खिलाड़ी हैं। महिलाओं पर इस तरह भद्दी टिप्पणी करने के लिए उन्हें केएल राहुल के साथ कुछ समय के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित भी कर दिया गया था।

हार्दिक को बेस्ट ऑलराउंडर बनाने की इच्छा रखने वाले अब्दुल रज्जाक ने टीवी पर किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का खुलासा 3

अपनी इस गलती के लिए हार्दिक ऑस्ट्रेलिया में और साथ ही न्यूजीलैंड सीरीज में टीम में शामिल होने से पहले से चूक गए। कुछ दिन पहले हार्दिक ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा था कि वो उनके लिए कठिन वक्त था जब वह उस चैट शो के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने की कोशिश कर रहे थे।

कई लोगों ने कहा था कि यह 25 वर्षीय के लिए एक सीखने का अनुभव था और उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वास्तव में मजबूत से वापसी की। अभी-अभी संपन्न वर्ल्ड कप में पांड्या ने बल्ले और गेंद के साथ प्रदर्शन बहुत अच्छा था। हालांकि, रज्जाक के साहसिक बयान से हमें उम्मीद है कि यह कुछ ऐसा है जो हार्दिक उनसे सीखना नहीं चाहेगा।

Related posts