अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब   

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब  

जसप्रीत बुमराह बैक इंजरी के चलते फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. वह अपनी चोट के चलते साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट और टी-20 दोनों सीरीज नहीं खेल पाए थे. वहीं बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी अपनी चोट के चलते बाहर रहना पड़ा है. वह दुनिया के नंबर-1 तेज गेंदबाज हैं, लेकिन चोट के चलते इन दिनों भारत को अपने मुख्य तेज गेंदबाज के बगैर खेलना पड़ रहा है.

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर

पाकिस्तान

जब जसप्रीत बुमराह से पूछा गया कि अगर बुमराह के सामने आपको आखिरी ओवर में 15 रन चाहिए, तो आपकी क्या रणनीति क्या होगी. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “मैंने दुनियाभर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना किया है. मुझे बुमराह को खेलने में कोई परेशानी नहीं होती है. मुझे गेंदबाजी करते हुए दबाव बुमराह पर होता.

जब आप ग्लेन मैक्ग्रा, वसीम अकरम और शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों का सामना कर चुके हों, तो आपको काफी आत्मविश्वास मिलता है और जब आप ऐसे बोलर्स को खेलकर आते हैं तो बुमराह मेरे लिए ‘बेबी बॉलर’ ही होंगे. मैं आराम से उनका सामना करता. साथ ही उन्हें भी पता होता कि मैंने अपने दौर के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का सामना किया है.”

मुंबई इंडियंस ने दिया अब्दुल रज्जाक को करारा जवाब

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब   1

मुंबई इंडियंस ने अब्दुल रज्जाक को जवाब देते हुए इन्स्टाग्राम पर एक जसप्रीत बुमराह की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक बेबी बॉलर ’से एक वर्ल्ड बीटर तक”

आपकों बता दें, कि मुंबई इंडियंस से पहले इरफ़ान पठान और आकाश चोपड़ा जैसे क्रिकेटर भी अब्दुल रज्जाक को ‘बेबी बॉलर’ कमेंट का करारा जवाब दे चुके हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

From a ‘baby bowler’ to a world-beater 💥💙😋 . #BoomBoozled #OneFamily #CricketMeriJaan #MumbaiIndians @jaspritb1

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो सकती है बुमराह की वापसी

अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह को कहा था बेबी बॉलर, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब   2

बता दें, कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आने वाली है. सीरीज का पहला वनडे 14 जनवरी को मुंबई में, दूसरा 17 जनवरी को राजकोट में व तीसरा 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा. सूत्रों की माने तो इसी सीरीज से जसप्रीत बुमराह की भारतीय टीम में वापसी होगी.

Related posts