मुकेश अंबानी ने कहा मुंबई इंडियंस ब्रांड ने देश के इस बड़े ब्रांड को भी पछाड़ दिया है | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुकेश अंबानी ने कहा मुंबई इंडियंस ब्रांड ने देश के इस बड़े ब्रांड को भी पछाड़ दिया है 

मुकेश अंबानी ने कहा मुंबई इंडियंस ब्रांड ने देश के इस बड़े ब्रांड को भी पछाड़ दिया है

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, कि उनकी पत्नी नीता अंबानी ने रिलायंस को मुंबई इंडियंस ब्रांड से  पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा मुझे नीता को बधाई देनी है, रिलायंस के बारे में हम से बहुत लोगो ने कहा,  कि रिलायंस ने पिछले कुछ वर्षों में जो काम किया है, उस पर हमें आप पर बहुत गर्व है, लेकिन मैं सोचता हूं कि नीता ने अपने  दोनों कार्य स्कूल (धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल) और क्रिकेट (मुंबई इंडियंस) के साथ जो काम किया है, उसे  नीता ने मुंबई इंडियंस ब्रांड को  रिलायंस से भी  बड़ा ब्रांड बना दिया है.

उन्होंने आगे कहा, कि इसके लिए मैं नीता का शुक्रगुजार हूँ और उम्मीद करता हूँ  कि वो अपना ये काम आगे भी जारी रखेंगी .  मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने पोलार्ड और क्रुणाल की साझेदारी को दिया जीत का श्रेय

गौरतलब है, कि मुंबई इंडियंस आईपीएल में दो बार विजेता हैं, सबसे पहले 2013 और उसके बाद 2015 में वो अपने नाम ट्रॉफी कर चूका है और वही उनके पास चैंपियंस लीग के भी दो खिताब भी हैं.

टीम की पहली आईपीएल जीत के लिए उन्होंने अनिल कुंबले को श्रेय दिया और कहा, कि यह उनका शानदार मार्गदर्शन था, जिसने हमें आईपीएल की ट्रॉफी दिलाने में सफलता मिली थी,  उन्होंने रिकी पोंटिंग, जहीर खान और शॉन पोलक के योगदान को भी स्वीकार किया, और हरभजन सिंह और रोहित शर्मा और पूरी टीम को जीत को सफलता का श्रेय दिया.

वही उनकी पत्नी नीता अम्बानी ने कहा “मैं अपने पति मुकेश को धन्यवाद देती हूं कि मुझे उन्होंने  एक ऐसी भूमिका दी जिसका मैं लुफ्त उठा रही हूं और मैं आगे भी इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हूं.” ये सब उन्होंने अम्बानी निवास मैं मुंबई इंडियंस कि टीम के दस साल पूरे होने पर रखी पार्टी मैं  कहा था.  GL V RPS: सर रोहित शर्मा ने खराब फॉर्म में चल रहे धोनी के लिए दिया खास सन्देश

अब देखना होगा की  मुंबई इंडियंस इस साल भी ट्रॉफी अपने नाम कर पाती है की नहीं.

Related posts