///

REPORTS: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं होंगे महेंद्र सिंह धोनी

मौजूदा समय में क्रिकेट के गलियारों में सिर्फ और सिर्फ एक बार की चर्चा सुनने को मिल रही है… क्या महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम के लिए अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेल लिया है? सभी का ऐसा मानना है, कि अब बहुत ही जल्द टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी वनडे और ट्वेंटी-20I से अपने संन्यास का ऐलान कर देगे.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

ख़ैर अभी तक तो महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से रिटायरमेंट को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है, लेकिन एमएस धोनी आगामी वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा होगे या नहीं. इस पर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है.

क्या कैरेबियाई दौरे पर टीम इंडिया के साथ उड़ान भरेगे धोनी?

REPORTS: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं होंगे महेंद्र सिंह धोनी 1

बहुत ही जल्द अगले महीने की तीन तारीख से भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा शुरू होने जा रहा है. विंडीज दौरे पर टीम इंडिया तीन ट्वेंटी-20, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलती नजर आएगी. ऐसा माना जा रहा है, कि इस दौरे पर भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों आराम दिया जा सकता है.

एमएस धोनी इस दौरे पर जाएगा या नहीं, इस पर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई एमएस धोनी के फैसले का इंतजार कर रही है. धोनी घर लौटने के बाद संन्यास लेंगे या अगले साल वर्ल्ड टी-20 तक खेलेंगे यह आने वाले वक़्त ही बतायेगा. मगर बोर्ड के एक अधिकारी ने अपने बयान में यह कहा, कि

”धोनी वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जाएगे.”

17 या 18 में सामने आएगी टीम

REPORTS: वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं होंगे महेंद्र सिंह धोनी 2

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि टीम इंडिया के चयनकर्ता 17 और 18 जुलाई के बीच वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन करेगे. 17 और 18 जुलाई को टेस्ट और सिमित ओवर की श्रृंखला के लिए भारतीय टीम सामने आ जाएगी.

अब यह देखना बहुत ज्यादा दिलचस्प रहेगा, कि क्या एमएस धोनी इस दौरे का हिस्सा होते है या नहीं. मौजूदा समय में तो सभी महेंद्र सिंह धोनी के भारत लौटने का ही इंतजार कर रहे है.