भारतीय क्रिकेटर को फंसाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनाया ये तरीका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2 भारतीय खिलाड़ियों को हनी ट्रैप में फंसाने की किया कोशिश! 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2 भारतीय खिलाड़ियों को हनी ट्रैप में फंसाने की किया कोशिश!

क्रिकेट में मैच फिक्सिंग का काला साया कुछ-कुछ समय में सामने आ ही जाता है। मैच फिक्सिंग क्रिकेट या किसी भी खेल के लिए एक ऐसा दंश है जो बहुत ही खतरनाक होता है और वो दंश किसी भी क्रिकेटर्स के करियर के लिए नासूर बन जाता है। इसी तरह से कुछ ही पैसों के लालच में आकर क्रिकेटर्स को सटोरियों के हाथों बिकते हुए देखा गया है, तो कुछ हनी ट्रैप का शिकार होते हैं।

क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए सटोरिए अपनाते हैं एक से एक तरीके

वैसे क्रिकेटर्स सटोरिए के जाल में इतनी आसानी से नहीं फंसते हैं उसी कारण सो वो अपनी तरफ से हर वो कोशिश करते हैं जो अंतिम समय तक किसी भी खिलाड़ी को फंसाने में सफलता दिला सके।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2 भारतीय खिलाड़ियों को हनी ट्रैप में फंसाने की किया कोशिश! 1

इसी तरह से अब तो सटोरियों ने हद कर दी जब उन्होंने क्रिकेटर्स को फंसाने का एक नया तरीका अपनाया है। और उनकी नजरें भारतीय क्रिकेटर्स पर हैं। जी हां अब सटोरियों ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस के द्वारा क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए ये तरीका अपनाया है।

2 भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस का हनी ट्रैप

सीधे तौर पर क्रिकेटर्स के फंसने को बहुत ही मुश्किल समझकर इस बार तो तीन सटोरियों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के द्वारा दो भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए हनी ट्रैप का प्रयोग किया गया जिसमें एक भारतीय एक्ट्रेस ने पूरी कोशिश की कि वो भारत के दो क्रिकेटर्स को जाल में फंसाएं लेकिन ये सफल नहीं हो सका।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2 भारतीय खिलाड़ियों को हनी ट्रैप में फंसाने की किया कोशिश! 2

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने दो भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने के लिए हनीट्रेप का जाल बिछाया। ये बॉलीवुड एक्ट्रेस तीन सटोरियों के संपर्क में है और उसे दो भारतीय क्रिकेटर्स को फंसाने का काम मिला है। हालांकि कोशिश पूरी होने के बाद भी भारत के दो खिलाड़ियों को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है और वो चंगुल में नहीं आ सके।

एक्ट्रेस के द्वारा हनी ट्रैप के जरिए क्रिकेटर्स को फंसाने की साजिश

अगर सटोरियों की बात करें तो तीन सटोरियों में 2 जहां मध्यप्रदेश से बताए जा रहे हैं तो वहीं एक गुजरात का बताया जा रहा है। वैसे रिपोर्ट में ना तो बॉलावुड की इस हनी ट्रैप से फंसाने वाली एक्ट्रेस के नाम का खुलासा हो सका और ना ही क्रिकेटर्स का खुलासा हो सका।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 2 भारतीय खिलाड़ियों को हनी ट्रैप में फंसाने की किया कोशिश! 3

खबरों की माने तो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को काम सौंपा गया है कि वो दो भारतीय क्रिकेटर्स से नजदिकी बढ़ाकर पूरी तरह से दोस्ती बना ले और फिर उनसे ड्रेसिंग रूम की जानकारी को हासिल कर ले। इन तीनों ही बुकी पर एक मैच में सेटेलाइट सिग्नल हैक करने का भी आरोप लगा है। सूत्रों का मानना है कि एक एक्ट्रेस का एक बुकी के साथ मिलना तो संयोग हो सकता है लेकिन तीन बुकी के साथ एक साथ मिलना कहीं कुछ गलत का अंदेशा दे रहा है।

Related posts