दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से कमेंट्री के दौरान हो गई गलती, बाद में सैनी और सिराज से मांगी माफी 1

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत शुक्रवार से हुई। इस वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला गया, जहां मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को 66 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ ही भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है।

कमेंट्री के दौरान ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज से हुई चूक

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 374 रन बनाए, जिसके जवाब में भारत 308 रन ही बना सकी। भारतीय टीम के गेंदबाजों की इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने खूब धुलाई की और विशाल स्कोर खड़ा कर डाला।

दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से कमेंट्री के दौरान हो गई गलती, बाद में सैनी और सिराज से मांगी माफी 2

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मैच को तो अपने नाम कर लिया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व खिलाड़ी से कमेंट्री के दौरान बड़ी चूक हो गई। जिसमें वो कमेंट्री में गलत सूचना दे बैठे। हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी।

कमेंट्री के दौरान गिलक्रिस्ट ने सैनी के पिता के निधन की कह दी बात

इस मैच में कमेंट्री करते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट से गलती हो गई। उन्होंने कमेंट्री के दौरान मोहम्मद सिराज की जगह नवदीप सैनी के पिता के निधन की बात कह दी। उन्होंने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने इस महीने की शुरुआत में अपने पिता को खो दिया था।

दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से कमेंट्री के दौरान हो गई गलती, बाद में सैनी और सिराज से मांगी माफी 3

बाद में मांगी सैनी और सिराज दोनों से माफी

इस पर एक भारतीय फैंस ने गिलक्रिस्ट की गलती को पकड़ लिया और ट्वीटर पर उन्हें टैग करते हुए लिखा कि “नवदीप सैनी नहीं मोहम्मद सिराज ने अपने पिता को खोया है।”

दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से कमेंट्री के दौरान हो गई गलती, बाद में सैनी और सिराज से मांगी माफी 4

गिलक्रिस्ट को इसके बाद गलती का आभास हुआ और उन्होंने तुरंत सैनी और सिराज दोनों से ही माफी मांगी और लिखा कि “हां शुक्रिया अंशु। मुझे एहसास है कि मुझसे गलती हो गई थी। मैं अपनी गलती के लिए नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज से तहे दिल से माफी मांगता हूं।”

मोहम्मद सिराज को अपने पिता के खोने को लेकर मिल रही हैं संवेदना

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर आने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। मोहम्मद सिराज के पिता पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती थे, जो बीमारी से जूझ रहे थे। आखिरकार उन्होंने 53 साल की उम्र में दुनिया से विदा ले लिया। जिसके बाद मोहम्मद सिराज के प्रति हर कोई संवेदना प्रकट कर रहा है। जो भारत की टेस्ट टीम में शामिल किए गए हैं।

दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से कमेंट्री के दौरान हो गई गलती, बाद में सैनी और सिराज से मांगी माफी 5