एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प 

एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प

रोहित शर्मा विश्व के एक शानदार खिलाड़ी हैं और वनडे और टी ट्वेंटी क्रिकेट में उन्होंने कमाल का प्रर्दशन किया हैं. जबसे रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में ओपनर बने हैं तबसे उनका रिकॉर्ड काफी शानदार हैं और फिलहाल वो दुनिया के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं.

रोहित को मिल सकता है राहुल की जगह ओपनिंग का मौका

एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प 1

रोहित शर्मा वनडे क्रिकेट में महानता की और बढ़ रहें हैं, लेकिन वहीं टेस्ट क्रिकेट में उनको निराशा ही मिली हैं. टेस्ट क्रिकेट में टीम में जगह पाने के लिए रोहित शर्मा तरस रहे हैं, लेकिन अब उनके लिए एक खुशखबरी आ रहीं हैं.

खबरों के मुताबिक, रोहित शर्मा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट टीम में खिलाया जाएगा और ये टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के लिए नयी शुरुआत होगी.

एडम गिलक्रिस्ट भी मानते हैं रोहित को सही विकल्प

एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प 2

अब इसी मामलें में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने रोहित शर्मा का समर्थन किया हैं. एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि,

“मुझे पूरी उम्मीद है कि रोहित शर्मा बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में सफल होंगे. भारतीय पिचों पर उनके जैसा शायद ही कोई और बल्लेबाज भारत को मिल सकता है, लेकिन विदेशों में रोहित शर्मा को परेशानी हो सकती, लेकिन भारतीय पिचों पर रोहित शर्मा को बतौर सलामी बल्लेबाज टेस्ट क्रिकेट में खिलाना ही चाहिए.”

मुख्य चयनकर्ता और कोच की ये है पसंद

एडम गिलक्रिस्ट ने सुझाया भारत को टेस्ट ओपनर का नाम, विश्व क्रिकेट पर धाक जमाने के लिए ये है सही विकल्प 3

रवि शास्त्री और चयनकर्ता प्रसाद भी रोहित शर्मा को बतौर सलामी बल्लेबाज मौका देने के पक्ष में हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनको मौका मिलना लगभग तय हैं.

वेस्टइंडीज दौरे पर के एल राहुल का प्रदर्शन देख मुख्य चयनकर्ता एमएस के प्रसाद ने कहा था कि

 “राहुल एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं.लेकिन दुर्भाग्य से वो अभी तक कुछ खास नही कर पाया हैं. हमने उसे नंबर 4 पर भी अपनाया है, जहाँ वो बुरी तरह से फ्लॉप रहा था. हम सब जानते है कि राहुल एक सलामी बल्लेबाज़ हैं.”

Related posts