एडम गिलक्रिस्ट ने राशिद खान से प्रभावित होकर ट्वीटर पर बदली अपनी प्रोफाइल पिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस खिलाड़ी से गिलक्रिस्ट हुए इतने ज्यादा प्रभावित कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर लगा दी इस खिलाड़ी की तस्वीर 

इस खिलाड़ी से गिलक्रिस्ट हुए इतने ज्यादा प्रभावित कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर लगा दी इस खिलाड़ी की तस्वीर

अफगानिस्तान के युवा गेंदबाज राशिद खान इन दिनों क्रिकेट जगत में एक सनसनी के रूप में सामनें आया है। राशिद खान अफगानिस्तान  के एक युवा खिलाड़ी जो अब पूरे क्रिकेट जगत पर अपने बेहतरीन प्रदर्शन से छाप छोड़ते जा रहे हैं।राशिद खान अपनी टीम अफगानिस्तान के साथ इंटरनेशनल क्रिकेट में छाप छोड़ने के बाद विश्व क्रिकेट में ऐसे सामने आए कि उन्होंने इसके बाद उनकी मांग क्रिकेट जगत में होने वाली टी-20 क्रिकेट लीग में होने लगी।

इस खिलाड़ी से गिलक्रिस्ट हुए इतने ज्यादा प्रभावित कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर लगा दी इस खिलाड़ी की तस्वीर 1

राशिद खान बिग-बैश में भी मचा रहे हैं धमाल

राशिद खान के लिए इसके बाद इन टी-20 क्रिकेट लीग में खास नाम होने लगा। राशिद खान ने जबरदस्त धूम मचायी। राशिद खान ने सबसे पहले तो इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन किया। इसके बाद राशिद खान ने ऑस्ट्रेलिया की हाई प्रोफाइल टी-20 क्रिकेट लीग बिग-बैश में भी अपनी जगह बनायी।

इस खिलाड़ी से गिलक्रिस्ट हुए इतने ज्यादा प्रभावित कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर लगा दी इस खिलाड़ी की तस्वीर 2

राशिद खान ने पहले ही बिग-बैश मैच में रहे मैच विजेता

राशिद खान बिग-बैश लीग में जाते ही धमाकेदार प्रदर्शन करने लगे हैं। राशिद खान को एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने अपनी खेमे में शामिल किया था। राशिद खान ने यहां पर अपनी चमक बिखेरने का कौई मौका नहीं गंवाया और पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन करने लगे हैं। राशिद खान ने सिडनी थंडर्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किए।

इस खिलाड़ी से गिलक्रिस्ट हुए इतने ज्यादा प्रभावित कि अपने ट्वीटर अकाउंट पर लगा दी इस खिलाड़ी की तस्वीर 3

गिलक्रिस्ट ने प्रभावित होकर राशिद खान के रूप में बदला अपना ट्वीटर प्रोफाइल पिक

राशिद खान के इस प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद विश्व क्रिकेट में पिछले करीब 15 साल से गेंदबाजों के खौफ रहे महान विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट उनके बहुत बड़े फैन हो गए हैं। एडम गिलक्रिस्ट के राशिद खान के इतने बड़े प्रशंसक हो चले हैं कि उन्होंने अपनी ट्वीटर पर प्रोफाइन पिक तक बदलकर राशिद खान की कर दी है।

एडम गिलक्रिस्ट ने अपनी प्रोफाइल पिक को बदलकर ट्वीट कर प्रोफाइल पिक बदलने की जानकारी दी। इसके बाद राशिद खान ने गिलक्रिस्ट के द्वारा इस बड़े सम्मान के बाद ट्वीट कर धन्यवाद करते हुए लिखा कि “ये मेरे लिए सम्मान की बात है।”

राशिद खान ने ट्वीट कर जताया एडम गिलक्रिस्ट का आभार

राशिद खान ने बिग-बैश में शानदार प्रदर्शन करने के बाद कहा था कि

अफगानिस्तान के लिए इस तरह की बिग-बैश लीग में खेलना काफी मायने रखता है। इसके बाद प्रदर्शन करना और मैन ऑफ मैच मिलना शानदार है। इस लीग में खेलना सपना था इसलिए ये मेरे देश, मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए गौरव भरा क्षण था।”

Related posts

Leave a Reply