टेस्ट क्रिकेट पर विराट कोहली के विचार की एडम गिलक्रिस्ट ने की प्रशंसा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट भी विराट कोहली की सोच के हुए फैन 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट भी विराट कोहली की सोच के हुए फैन

हाल ही में विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को अपना सबसे पसंदीदा फ़ॉर्मेट बताया. साथ ही कोहली का कहना था कि यह क्रिकेट का सबसे अच्छा फ़ॉर्मेट है. इसमें किसी भी तरह की तब्दीली की भी आवश्यकता नहीं है. इसके बाद पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट ने कोहली की प्रशंसा की है.

क्या कहा था विराट कोहली ने 

दरअसल विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट को लेकर कहा था कि

”मुझे लगता है कि अगर आप सच में इस खेल को समझते हैं और इस खेल से सच में प्यार करते हैं, तो आपको समझ आएगा कि टेस्ट क्रिकेट कितना रोमांच पैदा करने वाला है. मैं आपको बयां नहीं कर सकता हूं कि इसे खेलने में कितना आनंद आता है. जब आप अच्छा खेलते हो तो आपको समझ आता है कि ये कितना डिमांडिंग है”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट भी विराट कोहली की सोच के हुए फैन 1 

आगे कोहली ने कहा ”यह सभी फ़ॉर्मेट का सबसे अच्छा खेल है. मुझे नहीं लगता कि टेस्ट क्रिकेट कभी ख़त्म होने वाला है या फिर इसे घटाकर चार दिन का किया जाएगा.”

क्या कहा गिलक्रिस्ट ने 

विराट कोहली द्वारा टेस्ट क्रिकेट को अपना पसंदीदा क्रिकेट बताने के बाद एडम गिलक्रिस्ट ने विराट की प्रशंसा करते एक इन्स्टाग्राम पोस्ट की. जिसमें उन्होंने विराट कोहली द्वारा कही गयी बातों को शेयर किया. साथ ही उन्होंने लिखा ”वर्तमान समय में यह सबसे महत्वपूर्ण विचार है. मुझे काफी अच्छा लगा वह जो कह रहे हैं.”

विराट कोहली इंग्लैंड में खेली जा रही टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले तीन मैचों में कोहली दो शतक लगा चुके हैं. कोहली के बल्ले से हर टेस्ट मैच में रन निकल रहे हैं. घरेलू पिच हो यह विदेशों में कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बनकर सामने आ रहे हैं. हाल ही में वह टेस्ट क्रिकेट में आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक पर काबिज हुए. कोहली के बल्ले से अभी तक टेस्ट में कुल 23 शतक निकल चुके हैं.

Related posts

Leave a Reply