एडम जम्पा ने शानदार गेंद पर श्रेयस अय्यर को किया बोल्ड वीडिय

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एडम जम्पा ने शानदार गेंद पर श्रेयस अय्यर को किया बोल्ड, यहाँ देखें वीडियो 

एडम जम्पा ने शानदार गेंद पर श्रेयस अय्यर को किया बोल्ड, यहाँ देखें वीडियो

मुंबई के मैच में मिली बहुत ही बुरी हार के अब भारतीय टीम दूसरा मैच राजकोट में खेल रही है. मैच में एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली को पिछले मैच में आउट करने वाले एडम जम्पा ने इस मैच में शानदार गेंद पर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को बोल्ड कर दिया है.

एडम जम्पा का शिकार बने श्रेयस अय्यर

एडम जम्पा

 

पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा ने विराट कोहली को कम स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इस मैच में भी सबका ध्यान इस गेंदबाज पर थी. जिसमें उन्होंने पहले रोहित शर्मा को पवेलियन भेज कर इस तरफ इशारा कर दिया था. लेकिन उसके बाद उन्होंने अपने 7वें ओवर की 4 चौथी पर श्रेयस अय्यर को बोल्ड कर दिया.

अय्यर आगे निकल कर एक लेने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन जब गेंद उनको धोखा देकर स्टंप पर लगी तो खुद श्रेयस को भी विश्वास नहीं हुआ. अपने एकदिवसीय करियर में पहली बार श्रेयस अय्यर किसी स्पिनर की गेंद पर विकेट देकर पवेलियन लौटे हैं.

भारतीय टीम ने बनाया बड़ा स्कोर

एडम जम्पा ने शानदार गेंद पर श्रेयस अय्यर को किया बोल्ड, यहाँ देखें वीडियो 1

मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारतीय टीम ने बहुत अच्छी शुरुआत की, रोहित शर्मा ने मैच में 42 रन बनाये. जबकि शिखर धवन ने 90 गेंदों पर 96 रनों की बड़ी पारी खेली. जिसमें 13 चौके और एक छक्का शामिल था.

जिसके बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजी की कमान संभाल लिया. उन्होंने मैच में अभी तक 64 रन बनाये हैं. जबकि केएल राहुल 14 रन बना कर उनका साथ दे रहे हैं. जिसके मदद से भारतीय टीम ने 38 ओवर में 3 विकेट गँवा कर 234 रन बना लिया है. ऑस्ट्रेलिया के लिए एडम जम्पा ने 2 विकेट अभी तक हासिल किये हैं.

विराट कोहली की टीम को सिर्फ जीत ही चाहिए

एडम जम्पा ने शानदार गेंद पर श्रेयस अय्यर को किया बोल्ड, यहाँ देखें वीडियो 2

पहले एकदिवसीय मैच में जिस तरह से भारतीय टीम हारी है. उसके बाद उन्हें इस मैच में जीत दर्ज करना ही होगा. जिससे वो इस सीरीज को जीवित रख सके. सीरीज का आखिरी और तीसरा मैच 19 जनवरी को बैंगलोर के मैदान पर खेला जायेगा. जहाँ पर भी मुकाबला बहुत ही रोमांचक होगा.

 

Related posts