एडम जम्पा ने बताया क्यों विराट कोहली हर बार आसानी से हो जाते हैं उनके खिलाफ आउट 1

भारतीय टीम के खिलाफ मुंबई के मैच में ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा ने विराट कोहली को एक बार फिर से पवेलियन भेज दिया. ये कारनामा उन्होंने एकदिवसीय में चौथी बार किया था. विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज को इस तरह से लगातार अपना शिकार बनाने के बाद अब एडम जम्पा ने बड़ा बयान दिया है.

विराट कोहली को आउट करने पर बोले एडम जम्पा

विराट कोहली

मुंबई के मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए आयें. जहाँ पर वो एक बार फिर से एडम जम्पा के लेग स्पिन का शिकार बन गये. विराट कोहली को आउट करने पर बोलते हुए एडम जम्पा ने कहा कि

” हमें ये बात बहुत अच्छे से पता है की पारी के शुरुआत में विराट कोहली को लेगस्पिनरों के सामने मुश्किल होती है. मुझे लगता है की जब आप विराट कोहली के सामने उतरे तो उनके खिलाफ एक योजना बनानी जरुरी है. हमने उनके पिछले मैच पर भी ध्यान दिया और उसके बाद लेग स्पिन के साथ शुरुआत करने का फैसला किया.”

एडम जम्पा ने बताया क्यों विराट कोहली हर बार आसानी से हो जाते हैं उनके खिलाफ आउट 2

एडम जम्पा का लगातार शिकार बन रहे हैं विराट कोहली

एडम जम्पा ने बताया क्यों विराट कोहली हर बार आसानी से हो जाते हैं उनके खिलाफ आउट 3

एकदिवसीय फ़ॉर्मेट की ही यदि बात करें तो एडम जम्पा ने मात्र इसी फ़ॉर्मेट में ही कोहली को 4 बार पवेलियन भेज चुके हैं. जिसके कारण वो विराट कोहली के लिए खतरा बनते जा रहे हैं. भारतीय कप्तान को इस तरह से आउट करने के बारें में बोलते हुए एडम जम्पा ने कहा कि

” अब ये एक आक्रामक सोच बन गयी है. यदि आप रक्षात्मक खेलते हैं और आपमें डर दिखता है तो वो सामने से आपपर अटैक करता है. इन दिग्गजों के खिलाफ भारत में खेलने में बहुत मज़ा आता है. क्योंकि ये मैदान पर अपने कैरेक्टर को दिखाते हैं.”

राजकोट में खेला जायेगा दूसरा एकदिवसीय मैच

भारतीय टीम

पहले मैच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. अब इन दोनों टीमों के बीच दूसरा एकदिवसीय राजकोट में 17 जनवरी को खेला जायेगा. इस मैच में भारतीय टीम जीत दर्ज करके सीरीज को जिंदा रखने का पूरा प्रयास करती हुई नजर आएगी.