वीडियो : आदिल रशीद की गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को नही हुआ यकीन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : आदिल रशीद की स्पिन गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को नहीं हो रहा था यकीन 

वीडियो : आदिल रशीद की स्पिन गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को नहीं हो रहा था यकीन

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का लीड्स में अंतिम और निर्णायक मैच खेला जा रहा है. पहले मैच में जीत दर्ज करने वाली भारतीय टीम को दूसरे मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथो करारी हार मिली थी.

अब इस अंतिम मुकाबले में दोनों टीमें सीरीज जीतने के इरादे से उतरी हैं. मगर टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम एक बार फिर लड़खड़ाती हुई नजर आ रही है. इस दौरान कप्तान विराट कोहली जब आदिल रशीद की गेंद पर बोल्ड हुए तो वह दंग रह गए.

पूरी तरह चकमा खा गए कोहली 

इंग्लैंड के स्पिनर गेंदबाज आदिल रशीद शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. अभी तक वह इस मैच में पहले दिनेश कार्तिक और फिर कप्तान कोहली को अपना शिकार बना चुके हैं.

वीडियो : आदिल रशीद की स्पिन गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को नहीं हो रहा था यकीन 1

पारी का 31वां ओवर लेकर आए आदिल रशीद की पहली ही गेंद पर कोहली आउट हो गए. कोहली 71 रन पर खेल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कवर की ओर खेल कर एक रन लेने का प्रयास किया.

मगर कोहली आदिल की गेंद को समझ ही नही पाए और गेंद चकमा देती हुई सीधा स्टंप से जाकर टकराई. कोहली को समझ ही नही आ रहा था कि यह कैसे हो गया. वह अपने शतक की ओर बढ़ रहे थे. जबकि भारत का स्कोर 156 रन था.

शुरुआत नही रही खास 

वीडियो : आदिल रशीद की स्पिन गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली को नहीं हो रहा था यकीन 2

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम के लिए शुरुआत अच्छी नही रही. सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा महज दो रन बनाकर ही आउट हो गए. इसके बाद शिखर धवन और कोहली के बीच 71 रनों की साझेदारी हुई है. शिखर धवन 44 रनों पर रन आउट हुए.

इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए दिनेश कार्तिक आदिल रशीद की गेंद समझ नही पाए और 21 रन बनाकर बोल्ड हो गए. वहीं सुरेश रैना भी 1 रन पर आदिल का शिकार बने.

 

Related posts

Leave a Reply