//

विराट और रोहित नहीं यह खिलाड़ी है बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का फेवरेट क्रिकेटर

अदिति राव हैदरी

कोरोना वायरस के चलते हर कोई अपने घरों में कैद है. ऐसे में सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. इस बीच पद्मावती, भूमि, वजीर जैसी तमाम बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी को चुना है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

सचिन तेंदुलकर हैं अदिति के पसंदीदा क्रिकेटर

चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है. इसके चलते सभी काम काज ठप्प पड़े हैं और आम जनता सहित सभी सितारे अपने-अपने घरों में कैद हैं. इन सबके बीच सोशल मीडिया ही है जो हर किसी का मनोरंजन का जरिया है. अब सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सचिन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- सचिन के लिए एक शब्द लिखिए… इसके जवाब में अदिति राव हैदरी ने लिखा- सचिन….. सचिन….. सभी के फेवरेट.

क्रिकेट के भगवान हैं सचिन

सचिन

भारतीय क्रिकेट को पहचान देने वाले सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट के भगवान के तौर पर सम्मान दिया जाता है. सन् 1989 में जब से सचिन ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर ही नहीं देखा. सचिन ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में तमाम ऐसे रिकॉर्ड दर्ज किए हैं जो आज भी बरकरार हैं.

टेस्ट व एकदिवसीय क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड सचिन के नाम है. इसके अलावा एकदिवसीय क्रिकेट में 51 शतक व सभी फॉर्मेट्स में मिलाकर कुल 100 शतक लगाने का कारनामा भी सचिन ने ही किया है. इसके अलावा तमाम बल्लेबाजी व गेंदबाजी रिकॉर्ड आज भी सचिन के ही नाम है.

अदिति राव हैदरी की अपकमिंग फिल्म

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने अपना फिल्मी सफर साउथ इंडियन मूवी के साथ शुरु किया था. मगर धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम जमाए. अदिति राव को फिल्म 2011 में ये साली जिंदगी के बाद से ही बड़ा फेम मिला. इस फिल्म के लिए अदिति को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला.

रॉकस्टार, मर्डर-3, बॉस, वजीर, महरुनिशा, पद्मवत में काम कर चुकी हैं. फिलहाल हैदरी की फिल्म द गर्ल इन द ट्रेन 2020 रिलीज होने वाली थी. मगर हालातों को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की रिलीजिंग तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है.