आदित्य तारे ने लगातार चार बार शून्य पर आउट होने का बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट 

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट

देश में इन दिनों चल रहे सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में मुंबई टीम के कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे ने एक ऐसा बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है, जिसे शायद क्रिकेट की दुनिया में कोई भी खिलाड़ी अपने नाम नहीं करना चाहेगा.

टी20 क्रिकेट में लगातार चार बार शून्य पर आउट होने का बनाया रिकॉर्ड 

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट 1

दरअसल, मुंबई टीम के कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे ने टी20 क्रिकेट में लगातार चार बार शून्य पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

दो बार मुंबई के लिए व दो बार दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए हुए शून्य पर आउट 

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट 2

मुंबई के कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज आदित्य तारे दो बार आईपीएल 2017 में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते हुए 11 अप्रैल को पुणे के खिलाफ व 22 अप्रैल को मुंबई इंडियन के खिलाफ शून्य पर आउट हुए थे.

आईपीएल 2017 के बाद जब वह अपनी अगली टी20 इनिंग खेलने सयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में 7 जनवरी को बड़ौदा के खिलाफ उतरे तो भी वह शून्य ही आउट हुए. वही वह जब 8 जनवरी को गुजरात के खिलाफ इसी टूर्नामेंट में खेलने उतरें तो वह तब भी वह शून्य के स्कोर पर ही आउट हुए इस तरह वह अपनी लगातार चार टी20 इनिंग पर शून्य के स्कोर में आउट हो गये है.

 नौवें खिलाड़ी बने लगातार चार बार शून्य पर आउट होने वाले 

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट 3

वैसे आपकों बता दे, कि इस लिस्ट पर आदित्य तारे एकमात्र खिलाड़ी नहीं है, उनसे पहले भी आठ बल्लेबाज लगातार चार टी20 पारियों में शून्य पर आउट हो चुके है. आदित्य तारे अब इस लिस्ट में आने वाले नौवें खिलाड़ी बन गये है.

लगातार चार बार ये खिलाड़ी भी आउट हो चुके है शून्य पर 

RECORD: भारतीय टीम के इस खिलाड़ी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, लगातार 4 बार हुआ शून्य पर आउट 4

आदित्य तारे से पहले लगातार चार बार तमिनाडु के चंद्रशेखर गणपति, वेस्टइंडीज के शेन शिलिंग फोर्ड, न्यूजीलैंड के टीम साउदी, इंग्लैंड के मैथ्यु होगार्ड, श्रीलंका के लसिथ मलिंगा, भारत के मुरली कार्तिक, हॉलैंड के टीम गुगटेन, ऑस्ट्रेलिया के डॉम माइकल शून्य पर आउट हो चुके है.

आपकों बता दे, कि आदित्य तारे ने आज बुधवार को अपने टी20 क्रिकेट में शून्य पर आउट होने का स्ट्रीक तोड़ा है. उन्होंने आज 10 जनवरी को सौराष्ट के खिलाफ 23 गेंदों पर 39 रन की शानदार पारी खेली है.

साउथ अफ्रीकन कप्तान फाफ डू प्लेसिस की आलोचना के बाद अब खुद विराट कोहली ने बताया रहाणे और राहुल को बाहर करने का असली कारण

महेंद्र सिंह धोनी के बाद टीम इंडिया के दो स्टार खिलाड़ियों ने भी लिया घरेलू टी20 टूर्नामेंट से अपना नाम वापस, वजह जान हैरान रह जायेंगा आप

 

Related posts

Leave a Reply