मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चेन्नई को मात देकर अपना विजय रथ शुरू करने के लिए रोहित शर्मा ने बदला अपना बल्लेबाजी क्रम अब इस स्थान पर करेंगे बल्लेबाजी 

चेन्नई को मात देकर अपना विजय रथ शुरू करने के लिए रोहित शर्मा ने बदला अपना बल्लेबाजी क्रम अब इस स्थान पर करेंगे बल्लेबाजी

इन दिनों आईपीएल की सबसे मजबूत टीम माने जाने वाली मुंबई इंडियंस बेहद निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. इस प्रदर्शन को लेकर रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं और कहा जा रहा है कि, अब वह बैटिंग ऑर्डर चेंज करते नजर आएंगे.

 

जी हां, पिछले कुछ दिनों से ऐसी चर्चाएं थी की रोहित अब उपरी क्रम में बल्लेबाजी करेंगे. इस बात पर अब मुंबई के खिलाड़ी आदित्य तारे ने खुलासा करते हुए रोहित के बैटिंग ऑर्डर की बात साझा की है. 

एक तरफ जहां आईपीएल में सभी टीमें धमाल मचा रही हैं तो वहीं सबसे मजबूत टीम मानी जाने वाली मुंबई इंडियंस बेहद निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. यही नहीं आईपीएल में मुंबई ने अब तक 6 मुकाबले खेले हैं जिसमे सिर्फ 1 में ही टीम को जीत दर्ज की है. इस हार के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि वह टीम की कमान संभालते हुए कुछ ख़ास नहीं कर रहे हैं. इसके साथ ही अब उनकी बल्लेबाजी क्रम को लेकर भी खबरें हैं कि वह उपरी क्रम में खेलते नजर आयेंगे.

इस बात पर बात करते हुए मुंबई इंडियंस के आदित्य तारे ने रोहित शर्मा की बैटिंग ऑर्डर और बात की और सच बताया. आदियात कहते हैं कि, रोहित एक दिग्गज खिलाड़ी हैं और उनका बल्लेबाजी क्रम मायने नहीं रखता है. वह चाहे शुरू में खेले या उपरी क्रम में टीम को फायदा ही पहुंचाते हैं. तो वहीं आज चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुकाबले में रोहित चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते दिखेंगे.

मुंबई इंडियंस के ऑफिसयल ट्विट्टर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया है जिसमे आदित्य तारे रिहित की कप्तानी और उनके बल्लेबाजी क्रम पर बात कर रहे हैं. इसमें आदित्य ने बताया की आज के मैच में रोहित चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे.

Related posts

Leave a Reply