बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 

बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी

श्रीलंका टीम पहले टेस्ट में भारत के ऊपर हावी नजर आ रही है. हालाँकि, श्रीलंका टीम की बदकिस्मती उसका पीछा नही छोड़ रही है. श्रीलंका के लिए बुरी खबर यह है कि टीम के आलराउंडर खिलाड़ी एसेला गुनारात्ने भारत के खिलाफ आगे के दो टेस्ट मैच खेलना संदिग्ध नजर आ रहा है. एसेला भारत के ही खिलाफ जुलाई में गाले के मैदान पर चोटिल हो गये थे.  इसके बाद उन्हें घरलू मैच खेल अपनी फिटनेस को साबित करना था.

भारत बुलाकर बेंच में बिठाने का कोई फायदा नही, लैबरोई-

बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 1

क्रिकबज में छपी खबर के मुताबिक ग्रेम लैबरोई ने गुणारत्ने की वापसी पर चिंता जाहिर की. लैबरोई ने कहा, ‘चोटिल होने के बाद उन्होंने कुछ मैच खेले हैं. गुणारत्ने ने घरेलू मैचों में बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग की है. वो जिस तरह से चोट से उबर रहे हैं हम उससे काफी प्रभावित हैं.

हमने उससे बात की है और मुझे लगता है कि वो अभी वापसी के लिए तैयार नहीं हैं. हम सोच रहे हैं कि उन्हें टेस्ट में नहीं बल्कि वनडे सीरीज में टीम के साथ जोड़ें. मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई फायदा होगा कि उन्हें भारत बुला लिया जाए और बेंच पर बैठा दिया जाए. मेरा मानना है कि वो बेहतरीन खिलाड़ी हैं और हमें उन्हें पूरा मौका देना चाहिए.’

अगुठे की चोंट ने दिखाया बाहर का रास्ता-

बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 2

जुलाई में भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे पर मेजबान टीम चोटों से जूझ रही थी. उन्ही चोटिल  खिलाड़ियों की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया था. यह नाम था एसेला का. उन्हें गाले टेस्ट में अंगूठे में चोट लगी थी, जिसके बाद वह बाहर हो गये थे.

एसेला कला श्रीलंका के लिए खेलते हुए बेहतरीन रिकॉर्ड है. गुणारत्ने ने अब तक 6 टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 56.87 के औसत से 455 रन बनाए हैं। गुणारत्ने के बल्ले से 1 शतक, 3 अर्धशतक निकले हैं और उनका बेस्ट स्कोर 116 रन रहा है.

श्रीलंका टीम ने बनाली मजबूत बढ़त-

बुरी खबर: कोलकाता से आई बुरी खबर, पूरी सीरीज से चोटिल होकर बाहर हुआ टीम का यह स्टार खिलाड़ी 3
photo credit: bcci

ईडन गार्डन टेस्ट के चौथे दिन श्रीलंका टीम  ने भारत पर दबाव बनाया हुआ है. वह खबर लिखे जाने तक 250 रन बना चुकी है. जबकि मेहमान टीम ने अपने 8 विकेट गवां दिए हैं.

Related posts

Leave a Reply